Ashok Gehlot : राजस्थान के पूर्व सीएम अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को घेरते हुए बीजेपी को धर्म आधारित राजनीत करने वाली पार्टी बताया है. गहलोत ने अमेठी में कहा, कि पीएम मोदी देश में हिंदू-मुस्लिम की राजनीति करते हैं. कोई भी उनके पिछले बयानों में ये साफ देख सकता है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


पिछले बयानो साफ दिखता है- गहलोत



"अगर हम पिछले एक महीने में उनके (पीएम मोदी के) बयानों पर नजर डालें तो आपको अपना जवाब मिल जाएगा. जनता उन्हें अपने आप जवाब देगी. पीएम कैसे कह सकते हैं कि वह धर्म-आधारित राजनीति नहीं करते हैं,  लेकिनि उन्होंने एक भी मुस्लिम उम्मीदवार को टिकट नहीं दिया”.



केएल शर्मा के लिए मांगे वोट 


राजस्थान के पूर्व सीएम अशोक गहलोत ने यूपी के अमेठी से कांग्रेस उम्मीदवार केएल शर्मा के लिए डोर-टू-डोर कैंपेन चलाया. इस दौरान उन्होंने लोगों से शर्मा को वोट देने की अपील की. इस दौरान गहलोत पूरी तरह अलग अंदाज में नजर आए. उन्होंने लोगों से बात की, और उन्हें वोट डालने के लिए प्रेरित किया.



अशोक गहलोत ने यह किया ट्वीट



पूर्व सीएम अशोक गहलोत ने अमेठी के प्रचार के दौरान सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X  पर ट्वीट कर लिखा "अमेठी के इन गली, मोहल्लों और दुकानों से दशकों पुराना नाता है. राजीव गांधी से लेकर वर्तमान तक ना जाने कितने किस्से, कहानियां और यादें जुड़ी हैं. आज चुनाव प्रचार के दौरान चाय की चुस्कियों के बीच सब कुछ ताज़ा सा हो गया.