Rajasthan Lok Sabha Elections 2024: पीएम नरेंद्र मोदी 11 अप्रैल को राजस्थान में चुनावी सभाएं करेंगे. उनका कल यानी 11 अप्रैल को करौली दौरा प्रस्तावित बताया जा रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इसके अलावा 12 अप्रैल को पीएम मोदी दौसा में रोड शो करेंगे. इसके लिए बीजेपी की ओर से तैयारियां की जा रही हैं. पीएम मोदी के दो दिवसीय दौरे के दौरान प्रशासन भी तैयारियों में जुटा हुआ है. 12 अप्रैल को पीएम मोदी बाड़मेर भी जाएंगे. बाड़मेर में पीएम मोदी चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. इससे पहले पीएम मोदी राजस्थान में कोटपूतली, चूरू और पुष्कर में बीजेपी प्रत्याशियों के समर्थन में जनसभाएं कर चुके हैं.



लोकसभा चुनाव को लेकर बीजेपी के 'स्टार प्रचारक' लगातर राजस्थान के दौरे पर हैं. 'मिशन 25' को साधने में बीजेपी जुटी हुई है. इससे पहले राजस्थान में राजनाथ सिंह, यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ चुनावी जनसभाएं कर चुके हैं.



पीएम मोदी के दौरे को लेकर करौली में सिद्धार्थ सिटी में हेलीपैड और सभा स्थल बनाया गया है. सिद्धार्थ सिटी का 3 किलोमीटर एरिया नो फ्लाई जोन घोषित किया गया है. साथ ही इस दौरान रिमोट कंट्रोल डिवाइस, ड्रोन और फ्लाइंग ऑब्जेक्ट उड़ाने पर प्रतिबंध रहेगा. आदेश की अवहेलना करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी. जिला कलेक्टर नीलाभ सक्सेना ने इसको लेकर आदेश जारी किए हैं.


चूरू में पीएम मोदी का कांग्रेस पर निशाना


चूरू की जनसभा में पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला, और लोगों से चूरू प्रत्याशी देवेन्द्र झाझड़िया (Devendra Jhajharia) को वोट देने की अपील की.पीएम मोदी ने कहा, कि ERCP प्रोजेक्ट को कांग्रेस ने लटकाया, लेकिन राजस्थान में बीजेपी के आने के बाद, हमने उस पर तेजी से काम किया. हमने हरियाणा से समझौता करके शेखावटी में पानी लाने का काम पूरा किया. 2019 में हमने जो संकल्प किए थे, उसमें लगभग सभी पूरे हो चुके हैं.