Lok Sabha Chunav 2024 ,Rajasthan Politics : राजस्थान के मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा ( CM Bhajan Lal Sharma) ने ज़ी राजस्थान को दिए एक खास इंटरव्यू में लोकसभा चुनाव, पेपर लीक और कांग्रेस पार्टी को लेकर खुलकर बात की. सीएम भजन लाल ने कहा, कि  कांग्रेस की स्थिति कैसी है, यह सब जानते हैं. नेता पार्टी छोड़छोड़ कर जा रहे हैं. उन्होंने कहा, कि कांग्रेस में तो लोग टिकिट लेने तक के लिए तैयार नहीं हैं. वहीं, बीजेपी में नेता भी नेक हैं और नीयत भी ठीक है. इसलिए जनता को भरोसा है. यही वजह है, कि कांग्रेस के नेता पार्टी छोड़कर BJP में शामिल हो रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING



पिछली सरकार में नहीं थी दृढ़ इच्छा शक्ति-सीएम


सीएम भजन लाल शर्मा ने पेपर लीक के बारे में कहा, पिछली सरकार में दृढ इच्छा शक्ति नहीं थी. कांग्रेस के लोग इसमें शामिल थे. जो कोई भी शामिल था, वह सलाखों के पीछे जाएगा. ऐसे लोगों को जेल जाने से कोई नहीं रोक सकता. उन्होंने कहा, कि पीएम मोदी पहले ही साफ कर चुके हैं, कि ना खाऊंगा-ना खाने दूंगा. भ्रष्टाचारियों पर कार्रवाई तो होनी ही चाहिए. जनता के टैक्स का पैसा है, उसका हिसाब होना चाहिए.




जनता विपक्ष को देख चुकी- सीएम भजन लाल



सीएम भजन लाल ने कहा, जनता विपक्ष को देख चुकी है. विपक्ष को मौका मिला, लेकिन उन्होंने जनता को धोखा दिया. जनता जानती है, कि ये सिर्फ तुष्टीकरण करते हैं. कांग्रेस सिर्फ झूठ पर राजनीति करती है. उन्होंने कहा, कि 400 सीट आने पर भी जनता के आरक्षण पर कोई आंच नहीं है. ना ही संविधान को दुनिया की कोई ताकत खत्म कर सकती है. कांग्रेस जनता को भ्रमित करने में लगी रहती है. पिछले विधानसभा चुनाव से पहले भी जनता ने देखा. कांग्रेस सरकार साढ़े चार साल बाद गारंटी दे रही थी, उनका राज था, लेकिन साढ़े चार साल बाद क्यों याद आई? लोग खुद कहते हैं, कि अबकी बार 400 पार. 
उन्होंने कहा, कि NDA इस बार 400 पार होगा. मोदी के काम पर जनता को भरोसा है.