Lok Sabha Election 2024 : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 11 अप्रैल को करौली कैलादेवी मार्ग स्थित सिद्धार्थ सिटी में जनसभा को संबोधित करेंगे. प्रधानमंत्री करौली-धौलपुर लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी इंदु देवी जाटव के समर्थन में विजय शंखनाद रैली को संबोधित करेंगे.

COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रैली में पीएम के साथ सीएम भजनलाल शर्मा सहित अन्य भाजपा नेता भी मौजूद रहेंगे. रैली की तैयारी को लेकर कलेक्टर नीलाभ सक्सेना, एसपी बृजेश ज्योति उपाध्याय, एसपीजी के अधिकारी और भाजपा नेताओं ने सभा स्थल तथा हेलीपैड का जायजा लिया.


इस दौरान सभा की तैयारियों की समीक्षा की. इस दौरान अधिकारियों को सुरक्षा के पुख्ता प्रबंध करने,  सभा में पहुंचने वाले लोगों के लिए बैठने, पानी हवा सहित अन्य व्यवस्थाएं पूरी करने के निर्देश दिए.


सिद्धार्थ सिटी में पीएम की सभा के लिए तीन हेलीपैड बनकर तैयार है. साथ ही जनसभा के लिए तीन डोम बनाए गए हैं. डोम में हजारों लोगों की बैठने की व्यवस्था की गई है.


पीएम की सभा में पहुंचने वाले लोगों के लिए गंगापुर रोड से आने वालों के लिए रीको तथा हिंडौन की ओर से आने वाले लोगों के लिए कृषि उपज मंडी में पार्किंग की व्यवस्था की गई है.


ये भी पढ़ें- Lok Sabha Chunav 2024:सीताराम के भाजपा ज्वाइन करते ही दीया कुमारी का बड़ा बयान,कहा-कांग्रेस मुक्त हुआ विद्याधर नगर


पीएम की सभा में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए हैं. सभा और हेलीपैड स्थल के 3 किलोमीटर में नो फ्लाइंग जोन निर्धारित किया है. इस दौरान रिमोट कंट्रोल डिवाइस, ड्रोन, और फ्लाइंग ऑब्जेक्ट पर पुलिस और सुरक्षा अधिकारियों की पूरी निगरानी रहेगी. आदेश की अवहेलना करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होगी.


हेलीपैड और सभा स्थल की जांच करने स्नैफर डॉग, तथा विशेष सुरक्षा दस्ता करौली पहुंचा. विशेष सुरक्षा दस्ता ने सभा स्थल व हेली पैड की जांच पड़ताल की.