Rajasthan Lok Sabha Election 2024:राजस्थान के झुंझुनूं के सूरजगढ़ में वोट के लिए पूर्व सांसद और प्रदेश महामंत्री संतोष अहलावत ने मंच से कर्चमारियों-अधिकारियों को खुली चुनौती दे दी.कहा कि मोदी को वोट नहीं देने को सूरजगढ़ विधानसभा क्षेत्र में नौकरी करने का अधिकार नहीं है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 बूथ कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित
वे अपना बिस्तर बांध लें, 5 साल सूरजगढ़ में घुसने नहीं दूंगी. पूर्व सांसद का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है. जो दो दिन पुराना,यानि कि शनिवार का बताया जा रहा है. पूर्व सांसद शनिवार को झुंझुनूं के सूरजगढ़ में भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी शुभकरण चौधरी के समर्थन में बूथ कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित कर रही थी. 



बिस्तर को रस्सी से बांध
कार्यक्रम सूरजगढ़ के अटल जनसंपर्क कार्यालय में था. पूर्व सांसद संतोष अहलावत ने कहा- मेरे कार्यकर्ता को, मेरे वोटर को या मेरे शुभचिंतक को कोई माई का लाल किसी दफ्तर में बैठकर सता नहीं पाएगा.मेरा कमिटमेंट है आपसे.या तो सीख लो या फिर बिस्तर को रस्सी से बांध लो. 



जमकर वायरल हो रहा
मैं पांच साल सूरजगढ़ में घुसने नहीं दूंगी चाहे कोई कुछ कहे, फिर बोल रही हूं,मोदी को वोट न देने वाले आदमी को कोई अधिकार नहीं कि सूरजगढ़ विधानसभा के किसी दफ्तर में बैठकर नौकरी करें. अब सोशल मिडिया पर पूर्व सांसद संतोष अहलावत का बयान जमकर वायरल हो रहा हैं.


यह भी पढ़ें:Jaipur News:परिवाहन विभाग की नई शुरुआत,अब मोबाइल में आरसी-लाइसेंस


यह भी पढ़ें:Lok Sabha Election 2024:कलेक्ट्रेट से बारात निकाल मतदान का किया आह्वान,ढप चंग की धुन पर थिरके प्रशासनिक अधिकारी


यह भी पढ़ें:Lok Sabha Election 2024:शुभकरण चौधरी ने राजेंद्र सिंह गुढ़ा पर साधा निशाना,कहा-गुढ़ा सामाजिक सौहार्द को बिगाड़ने....