Rajasthan Lok Sabha Election 2024:देश में लोकसभा चुनाव को लेकर बिगुल बज चुका हैं. सभी पार्टींयों ने अपने-अपने उम्मिदबवारों के लेकर लिस्ट भी जारी करना शुरू कर दिया है,तो वहीं राजस्थान के बीकानेर से बीजेपी ने केंद्रीय कानून मंत्री अर्जुनराम मेघवाल को टिकट दिया है,तो वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस ने बीकानेर से गोविंद राम मेघवाल को टिकट दिया हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जिसको लेकर आज कांग्रेस लोकसभा के उम्मीदवार गोविंद राम मेघवाल की प्रेस वार्ता.इस दौरान बीजेपी प्रत्याशी केंद्रीय कानून मंत्री अर्जुनराम मेघवाल पर साधा निशाना,कहा-अर्जुनराम से लोग ऊब चुके है.15 साल में एक भी काम नहीं किया.बीजेपी नेताओ का उपहास करते है.मुख्यमंत्री के दावेदार बने हुए.अर्जुनराम अपनी उपलब्धि बताए.भाभीजी पापड़ में कोरोना में जरूर प्रचार करते दिखे.



टिकट र्जुनराम मेघवाल की कटनी थी
गोविंद राम मेघवाल ने आगे कहा कि अर्जुनराम ने जो वादा किया वो वादे कहा गए.जनता को अर्जुनराम को घर भेजना चाहिए.पार्लियामेंट में इनके जाने का क्या फायदा जब जनता के मुद्दों पर बोलते नहीं.आगे उन्होंने कहा कि टिकट उनकी कटनी थी, लेकिन राहुल कस्वां का काटा गया.वो अच्छा काम कर रहे है वो भी जीतेंगे.


विचारधारा की लड़ाई है दोनों के बीच.मैंने मंत्री रहते विकास तोड़ कार्य किए .हमने किताब बनाई.अर्जुनराम मेघवाल अपने काम का पेंपलेट बतायेए.मोदी जी की चम्पी करके यहां तक पहुंचे.



मोदी जी की चम्पी करके यहां तक पहुंचे
मेघवाल ने कहा कांग्रेस ने रिकॉर्ड तोड़ काम किए राजस्थान में बार बार जनता अर्जुनराम मेघवाल को क्यूं जीता रही इसको लेकर जनता से सवाल करूंगा.वर्कर,ज़िले,जनता से इनका कोई संबंध नहीं,अर्जुनराम मेघवाल की एड़ी भी क्रेक नहीं हुई हमने जनता में डंडे खाये है.हम जेल गये है.सभी विधानसभा से हमारे बाग़ी साथी साथ आएगा,2 लाख से अधिक वोटो से जीतेंगे.



यह भी पढ़ें:Jaipur News: RMSCL प्रबंध निदेशक ने किया स्टेट कैंसर इंस्टीट्यूट का निरीक्षण,अधिकारियों को दिए निर्देश


यह भी पढ़ें:Jaipur News:कांस्टेबल भर्ती-2023 मामले में पुलिस विभाग को कोर्ट से बड़ा झटका,महिला अभ्यर्थी को मिलेगा हर्जाना