Rajasthan Lok Sabah Election : लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. राजस्थान भाजपा लोकसभा चुनाव प्रभारी वरिष्ठ नेता विनय सहस्रबुद्धे चुनाव का फीडबैक लेने के लिए बाड़मेर पहुंचे. जहां पर बाड़मेर जैसलमेर लोकसभा चुनाव प्रभारी मंत्री जोराराम कुमावत मंत्री के के बिश्नोई सहित भाजपा नेताओं ने अगुवाई कर स्वागत किया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बीजेपी राजस्थान लोकसभा चुनाव प्रभारी विनय सहस्रबुद्धे होटल कैलाश इंटरनेशनल में भाजपा कार्यकर्ताओं व नेताओं की बैठक लेकर चुनावों व लोकसभा क्षेत्र में संगठन का फीडबैक लिया. उसके बाद कार्यकर्ताओं से चुनावों प्रचार प्रसार को लेकर चर्चा की ओर लोगों को भाजपा के प्रति प्रेरित कर भाजपा प्रत्याशी को जिताने का आव्हान किया.


बैठक के बाद लोकसभा चुनाव को लेकर कहां की बाड़मेर जैसलमेर वीरों की भूमि है यहां के लोगों का साहस व युवाओं की मोदी सरकार से कई अपेक्षाओ की पूर्तिका के अनुरूप किये गए कार्यों के मुझे यंहा का वातावरण बहुत अच्छा लगा. यहां के लोगों में भाजपा के प्रति जोश व उत्साह का माहौल है.


ये भी पढ़ें- Rajasthan PM Modi Rally: PM मोदी ने कहा- 10 साल में जो काम हुआ वह केवल ट्रेलर है, कई बड़े काम अभी होना बाकी


बाड़मेर जैसलमेर से निर्दलीय लोकसभा चुनाव में ताल ठोकने वाले रविंद्र सिंह भाटी पर भी बोलते हुए कहा कि जिस तरीके से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व यहां के सांसद कैलाश चौधरी ने विकास के कार्य करवाए हैं उसके आगे किसी की भी उम्मीदवारी का हमारे प्रत्याशी पर कोई असर नहीं पड़ेगा.


भाजपा की इस बैठक में बाड़मेर विधायक प्रियंका चौधरी, सिवाना हमीर सिंह भायल,चौहटन विधायक आदुराम मेघवाल,पूर्व विधायक शंकर सिंह राजपुरोहित,भाजपा जिला अध्यक्ष दिलीप पालीवाल,बालोतरा जिला अध्यक्ष बाबू सिंह राजपुरोहित भाजपा के विभिन्न मोर्चा के पदाधिकारी और कार्यकर्ता उपस्थित रहे.