Rajasthan PM Modi Rally: PM मोदी ने कहा- 10 साल में जो काम हुआ वह केवल ट्रेलर है, कई बड़े काम अभी होना बाकी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2186183

Rajasthan PM Modi Rally: PM मोदी ने कहा- 10 साल में जो काम हुआ वह केवल ट्रेलर है, कई बड़े काम अभी होना बाकी

Rajasthan PM Modi Rally : पीएम मोदी ने अपनी सरकार के दस साल के काम को ट्रेलर बताते हुए कहा कि अभी तो देश में और कई बड़े काम होने हैं. उन्होंने साफ कहा कि मोदी मौज नहीं बल्कि मेहनत करने आया है. इसके साथ ही पीएम ने दाल-बाटी-चूरमा का नारा देते हुए वोटर को सूरमा बताया.

Rajasthan PM Modi Rally: PM मोदी ने कहा- 10 साल में जो काम हुआ वह केवल ट्रेलर है, कई बड़े काम अभी होना बाकी

Rajasthan PM Modi Rally: चुनावी रण में नेताओं की रैलियों के बीच राजस्थान में अब पीएम नरेन्द्र मोदी की भी एन्ट्री हो गई है. अपने अन्दाज़ में वोटर्स से रूबरू होते हुए पीएम ने कह दिया कि मोदी मौज करने के लिए नहीं बल्कि मेहनत करने के लिए आया है.

पीएम ने बीजेपी को जिताने की अपील करते हुए कहा कि पार्टी को मिला प्रत्येक वोट केन्द्र में सरकार बनाने में उनकी मदद करेगा. मोदी ने अपने नज़रिये से इस चुनाव के मुद्दे साफ करते हुए कहा कि यह चुनाव भ्रष्टाचार को उखाड़ फेंकने और किसान समृद्धि का चुनाव है. मोदी ने साफ कहा कि वे भ्रष्टाचार हटाओ का नारा देते हैं तो विपक्षी गठबंधन के लोग भ्रष्टाचारी बचाओ का नारा दे रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Elections 2024 : PM मोदी ने सतीश पूनिया, राजेंद्र राठौड़ और CM भजन लाल से अलग-अलग की मुलाकात

बयानों की गर्मी ने राजनीतिक तापमान प्रदेश में ढूंढाड़ से मारवाड़ तक बढ़ाये रखा. उधर मारवाड़ में कांग्रेस नेताओं ने एक मंच से कांग्रेस को मजबूत करने का आह्वान करते हुए केन्द्र सरकार से दस साल का हिसाब मांगा. उधर पीएम मोदी ने अपनी सरकार के दस साल के काम को ट्रेलर बताते हुए कहा कि अभी तो देश में और कई बड़े काम होने हैं.

एक बार फिर राजस्थान में पीएम नरेन्द्र मोदी ने अपने चुनावी अभियान का आगाज़ ढूंढाड़ की धरती से किया है. लोक देवी-देवताओं का जयकारा लगाते हुए अपने अन्दाज़ में पीएम मोदी वोटर्स से रूबरू हुए तो कोटपूतली में विजय शंखनाद रैली के मंच से मोदी ने भ्रष्टाचार को लेकर विपक्ष पर निशाना साधा.

उन्होंने अपने नजरिये से चुनाव के मुद्दे बताये तो इन्डी गठबंधन की पार्टियों को परिवारवादी बताते हुए आड़े हाथ लिया. मोदी ने कहा कि आज एक तरफ़ राष्ट्र प्रथम का संकल्प लेकर चलने वाली बीजेपी है तो दूसरी तरफ़ देश को लूटने के मौके तलाशने वाली कांग्रेस पार्टी है. एक तरफ देश को परिवार मानने वाली बीजेपी है तो दूूसरी तरफ़ अपने परिवार को देश से बड़ा मानने वाली कांग्रेस है. एक ओर, दुनिया में देश का गौरव बढ़ाने वाली बीजेपी है तो दूसरी ओर, दुनिया में जाकर भारत को गाली देने वाली कांग्रेस है.

पीएम ने कोटपूतली में सभा की उससे पहले मारवाड़ की धरती से कांग्रेस ने भी अपनी एकजुटता दिखाने की कोशिश की. अशोक गहलोत, गोविन्द डोटासरा, सचिन पायलट और टीकाराम जूली के साथ प्रमुख नेता एक मंच पर दिखे. जोधपुर में कांग्रेस प्रत्याशी करण सिंह के समर्थन में हुई सभा में पार्टी को जिताने की अपील की तो साथ ही मोदी सरकार से दस साल का हिसाब भी मांगा.

उधर मोदी ने कहा कि 10 साल में जो काम हुआ. वह तो केवल ट्रेलर है. कई बड़े काम अभी होना बाकी हैं. मोदी ने कहा कि वे नहीं कहते कि 10 साल में सब काम हो गए लेकिन जो अरसे से अटके हुए थे.उन कामों को सरकार ने पूरा किया. मोदी ने अनुच्छेद 370 और राम मन्दिर जैसे काम की बात की. तो गरीबी हटाने की दिशा में हुई कोशिशों को बताया. उन्होंने साफ कहा कि मोदी मौज नहीं बल्कि मेहनत करने आया है. इसके साथ ही पीएम ने दाल-बाटी-चूरमा का नारा देते हुए वोटर को सूरमा बताया.

पीएम के सम्बोधन के साथ ही सीएम भजनलाल शर्मा ने भी इस मंच से बोलते हुए पीएम को भरोसा दिलाया कि राजस्थान इस बार भी सभी 25 सीटों पर जीत दिलाकर उन्हें 25 कमल सौंपेगा.

Trending news