Jalore: जिले के आहोर क्षेत्र में रविवार को एक प्रेमी ने एक तरफा प्यार के कारण महिला को मौत (Death) के घाट उतार दिया. प्रेमी कुल्हाड़ी से तब तक महिला को मारता रहा जब तक महिला की मौत नहीं हो गई. आरोपी चिल्ला-चिल्ला कर बोलता रहा कि मैं तुझे मार दूंगा. प्रेमी (Lover) ने महिला के कंधे, गर्दन और शरीर के अन्य हिस्सों पर इतने वार किए कि जमीन खून से लाल हो गई. आरोपी प्रेमी महिला को मारने के बाद उसके शव से लिपट गया. पुलिस द्वारा उस सनकी आशिक को मौके से गिरफ्तार (Arrest) कर लिया गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें- भाई-बहन की सड़क हादसे में मौत के बाद बवाल, सहायता राशि को लेकर धरना


32 वर्षीय महिला शांतिदेवी (Shanti Devi) मनरेगा मजदूर थी और थांवला गांव की रहने वाली थी. महिला का पति शांतिलाल महाराष्ट्र में काम करता है और महिला के दो बेटे हैं. महिला यहां अपने ससुराल वालों के साथ रहती थी. वो रविवार को जोजावर नाडी में मनेरगा (MGNREGA) में काम करने गई थी. उसी दौरान गांव का ही 21 वर्षीय गणेश पुत्र थानाराम मीणा आया और उसने महिला से कहा कि वह उससे प्यार करता है. महिला ने जब मना किया तो गुस्से में आकर प्रेमी ने कुल्हाड़ी से हमला कर दिया. पागलपन में आरोपी प्रेमी ने कुल्हाड़ी को घुमाकर बोला कि आज तुझे जान से मारकर ही रहूंगा. आरोपी चिल्लाता रहा और महिला की गर्दन टूटने पर भी उसे तब तक कुल्हाड़ी से मारता रहा जब तक उसकी मौत नहीं हो गई. 


यह भी पढ़ें- शराब पार्टी के बाद दोस्तों ने ही ले ली युवक की जान, जांच में जुटी पुलिस


सूचना मिलने पर पुलिस (Jalore Police) मौके पर पहुंची. आरोपी प्रेमी तब भी शव को छोड़ने को तैयार नहीं था. पुलिस ने उसे पकड़कर हिरासत में लिया और शव को अस्पताल (Hospital) पहुंचाया. पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि मामले में आरोपी थांवला गांव के रहने वाले गणेश पुत्र थानाराम मीणा को पकड़ा है. आरोपी प्रेमी महिला से एक तरफा प्यार करता था. कई महीनों से महिला का पीछा कर उसे परेशान कर रहा था. महिला ने इसकी जानकारी अपने पति शांतिलाल चौधरी को भी दी थी. पति द्वारा आरोपी गणेश मीणा को समझाया भी गया था, लेकिन आरोपी प्रेमी फिर भी नहीं माना. महिला के जेठ गोमाराम पुत्र नाथूराम चौधरी द्वारा हत्या का मामला दर्ज करवाया गया है. महाराष्ट्र से पति के लौटने के बाद पोस्टमार्टम करवाया जाएगा.