Nagaur: जिले के पुराने अस्पताल के सामने परशुराम सर्किल पर कुछ असामाजिक तत्वों ने तोड़फोड़ कर दी और सर्किल पर लगे आस्था के प्रतीक फरसे और फव्वारे को तोड़ दिया. घटना की सूचना मिलते ही ब्राह्मण समाज के लोग एकत्रित हो गए. जिसके बाद कोतवाली थाना पुलिस और नागौर वृताधिकारी भी मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वहीं ब्राह्मण समाज व सर्व समाज के लोगों ने इस घटना पर विरोध जताया. प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो कुछ युवकों ने पहले भीम सेना की झंडी लगाई हैं और उसके कुछ देर बाद ही दो चार युवक आए और परशुराम सर्किल पर बने फव्वारे के साथ छेड़छाड़ करते हुए, सेल्फी लेने के चक्कर में परशुराम सर्किल पर लगे परशुराम के प्रतीक फरसे पर चढ़ गए. ऐसे में प्रतीक तीन भागों में टूट कर नीचे गिर गया और युवक मौके से भाग छूटे.


घटना की सूचना मिलते ही ब्राह्मण समाज के लोग सहित शहरवासी भी मौके पर पहुंचे और घटना को लेकर विरोध जताया और आरोपियों की गिरफ्तारी कर उचित कार्रवाई करने की मांग की. वहीं कोतवाली पुलिस ने तुरंत ही मौके के सीसीटीवी फुटेज खंगाल कर तीन चार युवकों को हिरासत में लिया है और पूछताछ की जा रही है. वहीं दूसरी और ब्राह्मण समाज व सर्व समाज के लोगों ने परशुराम सर्किल से कलेक्ट्रेट तक रैली निकालकर आरोपियों पर उचित कार्रवाई करने की मांग को लेकर नागौर जिला कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा.


Reporter - Damodar Inaniya


ये भी पढ़ें- Alwar Crime Graph: अलवर में डर लगता है, 72 घण्टे में हांसी में तीन हत्याएं से दहला इलाका


अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें