Nagaur: राजस्थान के नागौर जिले में लगातार दूसरे दिन भी बेखौफ बदमाशों ने युवक का अपहरण कर संगीन मारपीट की, जिससे इलाज के दौरान मौत हो गई. मामला नागौर जिले के जायल थाना क्षेत्र के दुगस्ताऊ का है, जहां नरपत सारण के साथ कुछ युवकों ने अक्सर संगीन मारपीट की और गंभीर घायल अवस्था में तरनाऊ के राजकीय चिकित्सालय के सामने फेंककर भाग गए. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढे़ं- Nagaur News:समलैंगिक संबंधों के आरोपो के बाद निलंबित खींवसर थानेदार पर लगा एक और गंभीर आरोप


वहीं गंभीर घायल अवस्था में नरपत सारण का प्राथमिक उपचार के बाद नागौर जेएलएन अस्पताल रैफर किया गया, जहां इलाज के दौरान नरपत सारण की मौत हो गई. वहीं जानकारी के अनुसार लगभग दो वर्ष पहले नरपत सारण के भाई बलराम सारण की भी हत्या कर दी थी. आपसी रंजिश के चलते हत्या होना बताया जा रहा है. पीछले लंबे समय से शराब कारोबार को लेकर दोनों पक्षों में विवाद चल रहा है, जिसके चलते ही पहले बलराम सारण का मर्डर हुआ और अब बलराम सारण के भाई नरपत सारण की भी हत्या कर दी गई है. 


वहीं मामले की सूचना मिलते ही जायल थाना पुलिस और जायल वृताधिकारी मौके पर पहुंचे और मामले की जांच में जुटे. वही एक और राजू नेतड ने इस मारपीट को लेकर सोशल मीडिया पर भी एक पोस्ट डाली है पोस्ट में लिखा है कि राम-राम सारे भाईयों ने मैं राजु नतेड और रिबल सांगवा जायल नरपत सारण को तोड़ा है.


क्योंकि उसने हम पर गोली चलाई और तीन साल से लगातार परेशान किया जा रहा था, लेकिन जी मीडिया इस सोशल मीडिया पर चल रहे मैसेज की पुष्टि नहीं करता है. वहीं नरपत सारण के शव को नागौर जेएलएन अस्पताल के मोर्चरी में रखवाया है. पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द किया जाएगा. वहीं पुलिस द्वारा अलग अलग टीमें गठित की गई है. पुलिस आरोपियों की तलाश की जा रही है.


Reporter: Damodar Inaniya