Deedwana, Nagaur: नागौर के डीडवाना क्षेत्र में अवैध मादक पदार्थों की तस्करी को रोकने के लिए जिले भर में पुलिस ने अपने मुखबिर तंत्र को सक्रिय कर दिया है, इसी के तहत जिला पुलिस अधीक्षक राममूर्ति जोशी के निर्देशानुसार अवैध मादक पदार्थों के विरुद्ध चलाए जा रहे अभियान के तहत डीडवाना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए 870 ग्राम अवैध गांजा बरामद किया है. इस मामले एक आरोपी को भी गिरफ्तार किया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आपको बता दें कि अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विमलसिंह नेहरा व वृताधिकारी गोमाराम के सुपरविजन में मादक पदार्थों के विरुद्ध चल रहे अभियान के तहत पुलिस को भगतसिंह सर्किल के पास रॉयल मार्केट निवासी नसीम खान के पास अवैध मादक सामग्री की जानकारी मिली, जिस पर पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए जांच की, तो नसीम खान के कब्जे से 870 ग्राम अवैध गांजा मिला.


इस पर पुलिस ने आरोपी नसीम खान को गिरफ्तार कर अवैध गांजा जब्त कर लिया और उसके विरुद्ध एनडीपीएस एक्ट में मामला दर्ज कर लिया गया है. आपको बता दें कि जिले भर में युवा इन अवैध मादक पदार्थों के नशे के आदि हो रहे है जो पुलिस और प्रशासन के लीये सबसे बड़ी चुनौती बना हुआ है. 


ड्रग पेडलर पुरे जिले में सक्रिय हैं, और उन्ही से निपटने के लिए जिले भर में पुलिस मुखबिर तंत्र को सक्रिय करने का दावा कर रही है. हालांकि अवैध मादक पदार्थों कि अवैध बिक्री जिस स्तर पर हो रही है उसके सामने पुलिस द्वारा कि गई अब तक की कार्रवाइयां नाम मात्र की है. 


Reporter- Hanuman Tanwar


ये भी पढ़ें- जीरा-धनिया समेत इन सबकी चोरी करने वाले चोर गिरफ्तार, नागौर, उदयपुर और पाली में दर्ज हैं कई केस​