Nagaur News: मेड़ता नगरपालिका सभागार में शुक्रवार को साधारण सभा की बैठक में कांग्रेस- भाजपा पार्षदों के बीच हुई मारपीट ने अब नया मोड़ ले लिया है. बाहरी व्यक्तियों द्वारा नगरपालिका कर्मचारियों के साथ हुई मारपीट मामले में दोनों पक्षों के बीच समझौते के पश्चात देर शाम भाजपा पार्षदों सहित कुछ कांग्रेसी पार्षदों और माली सर्व समाज द्वारा थाने पहुंचकर भाजपा पार्षद रामचंद्र नायक को जातिसूचक गाली गलौज करने एवं मारपीट करने का मामला दर्ज कराया गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आज माली सर्व समाज सहित भाजपा एवं कांग्रेसी पार्षदों द्वारा नगर पालिका के मुख्य द्वार पर धरना प्रदर्शन कर नगर पालिका चेयरमैन गौतम टाक के खिलाफ नारेबाजी की. इस अवसर पर पार्षदों में नगर पालिका चेयरमैन पर भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप लगाते हुए विकास कार्यों में बाधक बताया.


उन्होंने आरोप लगाया कि नगर पालिका चेयरमैन गौतम टाक कागजी घोड़े दौड़ा कर ही मेड़ता को स्मार्ट सिटी बनाने पर आमादा है. माली सर्व समाज द्वारा उपखंड अधिकारी पूरण कुमार को 3 सूत्री मांगों का ज्ञापन सौंपते हुए सभी सर्व समाज के भवनों के प्रस्तावित पट्टों को नियमानुसार 15 दिन में ही बनवाने एवं आरोपी पार्षद अमजद को गिरफ़्तार करने की मांग करते हुए 15 दिन का अल्टीमेटम दिया.


ये भी पढ़ें- PM Modi In Bikaner: सतीश पूनिया का CM गहलोत पर निशाना, बोले- राजस्थान में विकास चाहिए तो अली बाबा 40 चोर को हटाना जरूरी


उपखंड अधिकारी ने सर्व समाज के लोगों को 15 दिन के अंदर ही समस्या का समाधान करने का आश्वासन दिया. मेड़ता में सर्व समाज के विरोध को देखते हुए पुलिस प्रशासन द्वारा मेड़ता सिटी पुलिस सहित मेड़ता रोड, गोटन ,भावंडा थाना अधिकारियों को मय जाप्ता तैनात किया गया.