Merta City: उत्तर पश्चिम रेलवे जयपुर जोन के महाप्रबंधक विजय शर्मा ने मेड़ता रोड डीएमयू शैड का निरीक्षण किया इस दौरान मेड़ता रोड एवं मेड़ता सिटी के जनप्रतिनिधियों ने रेलवे से उत्पन्न समस्याओं को लेकर ज्ञापन देते हुए समस्याओं का समाधान शीघ्र करने का अनुरोध किया. साथ ही आपसी सामंजस्य के साथ कार्य करते हुए सौंदर्य करण एवं यात्री सुविधाओं में सहयोग की इच्छा जताई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उत्तर पश्चिम रेलवे जयपुर जोन के महाप्रबंधक विजय शर्मा आज जोधपुर मंडल के मेड़ता रोड एवं मारवाड़ मूंडवा रेलवे स्टेशन का निरीक्षण करने प्रातः 11:00 बजे मेड़ता रोड पहुंचे. जहां उन्होंने डीएमयू शैड का निरीक्षण कर अधिकारियों से शैड की कार्यप्रणाली एवं कार्य क्षमता के बारे में चर्चा की. इससे पूर्व डीएमयू शैड के कार्यालय में वृक्षारोपण कर जनप्रतिनिधियों से मुलाकात की. 


मेड़ता रोड के मेघराज झोठवाल एवं मेड़ता नगरपालिका चेयरमैन गौतम टाक के नेतृत्व में प्रतिनिधिमंडल द्वारा मेड़ता रोड बाईपुरा मोहल्ले के गंदे पानी निकासी की समस्या तथा मेड़ता सिटी में कॉल साइडिंग से उत्पन्न पर्यावरण संबंधी समस्या का निदान तुरंत करने की मांग की गई. जीएम विजय शर्मा ने सकारात्मक पहल करते हुए मंडल रेल प्रबंधक गीतिका पांडे को शीघ्र ही समस्या समाधान के निर्देश दिए जिस पर यदि आप आने ने जनप्रतिनिधियों को आपसी सामंजस्य के साथ समस्या समाधान का आश्वासन दिया.


ये भी पढ़ें- खुशखबरी: सरमथुरा और करौली जिले के कैलादेवी अभ्यारण को जोड़कर बनेगा नया टाइगर रिजर्व


2 घंटे के इस निरीक्षण कार्यक्रम से पूर्व स्थानीय प्रशासन द्वारा रेलवे प्लेटफार्म को साफ सुथरा कर अपनी पीठ तो धक-धक वाली मगर रेलवे स्टेशन के बाहर रनिंग रूम के पीछे बनाए गए डंपिंग यार्ड को देखना तक गवारा नहीं समझा. महाप्रबंधक के काफिले के रवाना होने के साथ ही स्थानीय रेल अधिकारियों ने राहत की सांस ली. इस अवसर पर जयपुर जोन के वरिष्ठ अधिकारियों सहित मंडल रेल प्रबंधक कार्यालय जोधपुर के वरिष्ठ अधिकारी एवं स्थानीय रेल प्रशासन उपस्थित रहे