Degana: डेगाना नगर पालिका स्तरीय विकास कार्यों पर आभार-स्वागत कार्यक्रम एवं सम्मान समारोह का आयोजन शहर में आयोजित हुआ. नगर पालिका वार्ड संख्या 4 और 5 के वार्डवासियों और आमजन द्वारा विकास कार्यों की नगर पालिका द्वारा झड़ी लगाने पर पालिका स्तरीय आभार-स्वागत कार्यक्रम आयोजित किया गया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मुख्य अतिथि पूर्व विधायक रिछपाल सिंह मिर्धा ने कहा कि प्रजातंत्र में सबसे बड़ी ताकत आप सब लोगों जनता-जनार्दन के पास है, जो वोट की ताकत है. इसलिए आप जो जनप्रतिनिधि चुनते हो. वही जनता की सुनवाई, जनता के विकास कार्यों और प्रत्येक कार्यों में वह आपके समक्ष खड़ा रहता है. उन्होंने कहा कि समाजसेवा और जनसेवा की मुहिम हम लेकर चल रहे हैं. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री को गौशालाओं में अनुदान लगातार देने के बारे में कहा था. 


50 करोड़ के विकास कार्य पूर्ण होने जा रहे 
अध्यक्षता करते हुए डेगाना विधायक विजयपाल मिर्धा ने कहा कि पालिका शहरी क्षेत्र में पहली बार 1 साल के ज्यादा समय में ही लगभग 50 करोड़ के विकास कार्य पूर्ण होने जा रहे हैं. टंकीपूरा क्षेत्रवासियों को पट्टे वितरण हो, चाहे शहर में विकास कार्य हो, नाला निर्माण हो किसी भी कार्य में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी जाएगी. 


विशिष्ट अतिथि पालिका चेयरमैन मदनलाल अटवाल ने कहा विधायक विजयपाल मिर्धा के दिशा निर्देश पर शहर के विकास के लिए पूरा पालिका बोर्ड तत्पर है. किसी भी स्तर पर आमजन के विकास कार्य नहीं रुकेंगे निरंतर जारी रहेंगे. आने वाले जनता की प्रत्येक कार्य को पूरी निष्पक्षता के साथ पूरे किए जाएंगे. मंच संचालन एंकर सुशील जुझांडिया ने किया. 


ये लोग हुए सम्मानित
समारोह में आयोजक पालिका वार्ड संख्या 4 और 5 द्वारा पार्षद मंशीराम खिलेरी और नंदसिंह मेड़तिया द्वारा अतिथियों का मारवाड़ी परंपरा से हाथों से बने स्केच चित्र भेंट कर सम्मान किया गया. समारोह में विशिष्ट अतिथि पालिका ईओ सुनील चौधरी, सीआई सुभाष पूनिया, पार्षद प्रकाश कुंकणा, शहर अध्यक्ष गिरधारी मुंडेल, समाजसेवी मुकेश टांडी पुन्दलौता, पार्षद मनोज चोयल, पार्षद मंशीराम खिलेरी, नंदसिंह मेड़तिया मौजूद रहे.


101 जनप्रतिनिधि और अतिथियों को किया सम्मानित
पालिका स्तरीय आभार कार्यक्रम एवं सम्मान समारोह में वार्डवासियों की ओर से विशिष्ट अतिथियों अतिथियों और जनप्रतिनिधियों अधिकारियों-कर्मचारियों सहित करीबन 101 प्रतिभाओं के रूप में अलग-अलग क्षेत्रों के लोगों को सम्मानित किया. इस मौके पर विभिन्न प्रकार की शहर और वार्ड की समस्याओं से भी विधायक विजयपाल मिर्धा और पालिकाध्यक्ष मदनलाल अटवाल को अवगत करवाया गया. इस मौके पर बीसीएमओ डॉ. रामकिशोर सारण, जलदाय विभाग एईएन दिलीप लाम्बा, जेईएन राजेन्द्र चौधरी सहित मौजूद थे.


यह भी पढ़ें- कुएं ने उगले 2 मासूमों समेत 3 विवाहिताओं के शव, फफक-फफक कर रो पड़े देखने वाले


रिपोर्टर - दामोदर ईनाणियां