Hanuman Beniwal on Provoking Video of Ajmer Khadim : साम्प्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने के लिए कथित वायरल हो रहे ऑडियो के मामले में आरएलपी सुप्रीमो हनुमान बेनीवाल ने आपत्ति जतायी और कहा कि नफरत फैलने वालों पर कानून कार्रवाई होनी चाहिए. हनुमान बेनीवाल ने कहा कि ख्वाजा गरीब नवाज दरगार के खादिम के वायरल वीडियो माहौल बिगाड़ने वाला है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बेनीवाल ने कहा कि ऐसे लोग हिदूं मुस्लमान आबादी के लिए खतरनाक हैं. उदयपुर मर्डर पर बेनीवाल ने कहा कि ये एक इंटेलीजेंस फेलियर है जिसमें राज्य और केंद्र दोनों की जिम्मेदारी है. सिर्फ चंद पुलिसकर्मियों को हटाने से ऐसी घटनाएं नहीं रुकेंगी. जो शख्स लंबे वक्त से ADG इंटेलिजेंस के पद पर बैठे हैं उन्हें हटाना चाहिए.


आपको बता दें कि  नूपुर शर्मा को लेकर भड़काऊ और विवादित वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड करने के मामले में अजमेर पुलिस ने ख्वाजा गरीब नवाज की दरगाह के खादिम सलमान चिश्ती को गिरफ्तार कर लिया है. सलमान चिश्ती से इस बारें में पूछताछ की जा रही है. आरोपी सलमान ने नूपुर शर्मा की हत्या करने वाले को इनाम देने बात वीडियो में कही थी और नशे की हालत में विवादित टिप्पणियां की गई थी.


अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें