Ladnun : राजस्थान के नागौर के लाडनूं क्षेत्र में एक परचून की दुकान में आग लग गई. आग लगने की सूचना के बाद आसपास के लोगों ने ही आग पर काबू पाया. इस दौरान दुकान में पड़ा अधिकतर सामान आग की चपेट में आने से जल कर खाक हो गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नागौर के लाडनूं क्षेत्र के निम्बी जोधा के साबिर किराना स्टोर में रात में अचानक आग लग गई. बस स्टैंड पर इस दुकान के सामने से गुजर रहे ग्रामीणों ने जब शटर में से आग की लपटें निकलते देखी तो इसकी सूचना दुकानदार साबीर को दी.


 जानकारी मिलने के बाद दुकानदार और आसपास के लोग मौके पर पहुंचे. लोगों ने हिम्मत दिखाते हुए दुकान के शटर को खोल कर आग पर काबू पाने के प्रयास किये. स्थानीय लोगों की मदद से करीब आधे घंटे में आग पर काबू पा लिया गया. लेकिन तब तक दुकान में पड़ा अधिकतर सामान जलकर खाक हो गया था.


जानकारी के अनुसार दुकानदार साबीर हमेशा की तरह रात को दुकान बंद करके घर चला गया था. इस दौरान पीछे से आग लग गई. आग लगने का कारण शार्ट सर्किट बताया जा रहा है. दुकान में कोल्ड ड्रिंक्स और अन्य ठंडे पेय पदार्थ से भरा फ्रिजर भी जल गया. दुकानदार ने बताया कि दीपावली से पहले ही दुकान में सामान भरा गया था. आग के चलते हजारों रुपए का नुकसान हो गया. जिसमें फ्रिजर के अलावा परचून का सामान था.


जिस दुकान में आग लगी थी, उसी दुकान के ऊपर दुकानदार का मकान था. जिसके चलते सूचना मिलते ही दुकानदार सहित आसपास के लोग एकत्रित हो गए और बड़ी दुर्घटना होने से पहले आग पर काबू पा लिया गया. देर रात तक दुकान में पड़ा सुरक्षित सामान स्थानीय लोगों की मदद से बाहर निकाला गया.


रिपोर्टर- हनुमान तंवर