Merta News: मेड़ता नगर पालिका की साधारण बैठक भाजपा विधायक लक्ष्मण राम कलरु की उपस्थिति में आरंभ हुई. बैठक आरंभ होते ही निर्दलीय महिला पार्षद शोभा लाहोटी द्वारा नगर पालिका अध्यक्ष गौतम टाक को कार्रवाई आरंभ करने से पूर्व बोले गए शब्दों पर सफाई देने की मांग करते हुए चप्पल फेंक कर रोष जताया. हंगामा के पश्चात बैठक को स्थगित कर दिया गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नागौर जिले की मेड़ता नगर पालिका की वार्षिक साधारण सभा आज हंगामें की भेंट चढ़ गई. भाजपा विधायक लक्ष्मण राम कलरु की उपस्थिति में हुई. इस पहली बैठक में नगर पालिका अध्यक्ष पर चप्पल फाइल माला फेंकने के साथ-साथ धक्का मुक्की करते हुए गत 3 वर्षों के कार्यकाल में भ्रष्टाचार करने के आरोप लगाए गए. साधारण सभा की बैठक आरंभ होते ही निर्दलीय महिला पार्षद शोभा लाहोटी द्वारा नगर पालिका अध्यक्ष पर महिला पार्षद की कीमत लगाने का आरोप लगाते हुए विरोध दर्ज कराया गया.


महिला पार्षद द्वारा लगाए गए आरोप का समर्थन करते हुए भाजपा पार्षदों ने भी मातृशक्ति के खिलाफ अभद्र टिप्पणी को बर्दाश्त नहीं करने की बात कहते हुए नगर पालिका अध्यक्ष पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए. मामला बिगड़ता देख नगर पालिका अध्यक्ष ने एक बार 1 घंटे के लिए बैठक की कार्रवाई स्थगित करने का आदेश देकर मामला शांत करने का प्रयास किया. मगर जैसे ही बैठक पुन आरंभ हुई भाजपा नेता प्रतिपक्ष पवन परतानी, पार्षद विजय सांखला, श्वेता सोनी सहित अन्य पार्षदों ने पालिका के नए भवन, पंचायत समिति की जमीन पर भर्ती डलवाने, पालिका के लिए अलग-अलग कार्य करने वाले कुछ लोगों का भुगतान नहीं करने, पट्टा वितरण में भ्रष्टाचार करने का आरोप लगाते हुए हंगामा करते हुए नगर पालिका अध्यक्ष के साथ धक्का - मुक्की शुरू कर दी. नगर पालिका अध्यक्ष गौतम ने बैठक स्थगित कर कांग्रेस पार्षदों के साथ सभागार से चले गए. भाजपा पार्षदों में बैठक की कार्रवाई आरंभ रखने की मांग करते हुए एक बार की सुबह लाहोटी को कार्यकारी अध्यक्ष बना दिया ईओ जितेंद्र सिंह ने नियमावली अनुसार बैठक को स्थगित बताकर बैठक की कार्रवाई बंद कर दी.


ये भी पढ़ें- 


दिल्ली दौरे के दौरान CM भजनलाल शर्मा की सुरक्षा में चूक, कमरे में हुआ शॉर्ट शर्किट!


Bharatpur: जाट समाज का महापड़ाव शुरू, व्रज वाहन ,एसटीएफ सहित आरएसी तैनात