Nagaur News: मकराना उपखंड के ग्राम गिगालियां में युवक की पीट-पीटकर हत्या करने के मामले में गच्छीपुरा पुलिस ने मुख्य आरोपियों को माणवा से गिरफ्तार किया है.गच्छीपुरा थानाधिकारी अमरचंद के नेतृत्व में गठित टीम द्वारा हत्या के प्रकरण में त्वरित कार्यवाही करते हुए हत्या के मुख्य आरोपी दशरथसिंह बजरंग सिंह राजपूत तथा किशनसिंह शिम्भू सिंह राजपूत को माणवा से गिरफ्तार किया गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आपको बता दें कि प्रार्थी अनिल भार्गव पुत्र अग्रचन्द जाति भार्गव उम्र 26 साल निवासी नागौर ने रिपोर्ट दी थी कि 27 अप्रैल 2023 को सांय 04:00 बजे डेह से मेरे बहनोई सुमित उर्फ सेठी पुत्र ओमप्रकाश उम्र 27 वर्ष निवासी डेह व उसके साथ में पिन्टु पुत्र प्रकाश निवासी डेह के साथ लोडिंग टैक्सी आरजे 21 जीसी 8719 को लेकर प्याज बेचने के लिये गांव डेह से निकले थे, जो 29 अप्रैल 2023 को लगभग 07.30 बजे गिंगालिया पहुंचे थे कि शराब के ठेके पर गाड़ी खड़ी करी थी तथा गाडी हटाने के सिलसिले में दशरथ सिंह व किशनसिंह ने सुमित के साथ मारपीट की व उसके साथ में आये पिन्टु पुत्र प्रकाश ने बीच-बचाव करने छुड़ाने का प्रयास किया व सुमित ने पीट-पीटकर हत्या कर दी गई.


ये भी पढ़े- Jaipur: भर्ती परीक्षाओं में पास कराकर नौकरी लगवाने का झांसा देने वाली गैंग का खुलासा, 1 अरेस्ट


इस दौरान पिन्टु को भी शिवराजसिंह ने जान से मारने की धमकी दी तथा कहा कि किसी को बता दिया तो तुझे भी जान से मार देंगे. पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया जाकर एफएसएल टीम द्वारा साक्ष्य जुटाये गये और गठित टीम द्वारा आरोपियों की धरपकड़ हेतु तकनीकी सहायता से गिरफ्तार किया गया. पुलिस द्वारा आरोपियों से गहनता से पूछताछ की जा रही है और आरोपियों को न्यायालय में भी पेश किया जाएगा.