Nagaur, Makrana: मकराना उपखंड के बोरावड कस्बे में छात्रा के साथ छेड़छाड़ कर रहे एक मनचले को रोकना एक युवक को भारी पड़ गया. छेड़छाड़ करने से रोकने पर मनचले ने युवक पर एसिड फेंक दिया. जिससे युवक के हाथ झुलस गए. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आपको बता दे कि स्टेशन रोड़ बोरावड़ के रहने वाले सोहले पुत्र फरीद मोहम्मद तेली ने रिपोर्ट में बताया कि शनिवार करीब 3 बजे वह अपने चचेरे भाई की पंक्चर की दुकान पर दोस्तों के साथ बैठा था. इस दौरान स्कूल में पढ़ने वाली एक छात्रा जा रही थी. छात्रा को बोरावड़ में रहने वाला सलीम पुत्र राजू उम्र 28 वर्ष जाति न्यारिया छेड़कर परेशान कर रहा था. जिस पर छात्रा पंक्चर की दुकान पर आ गई और वहां बैठे युवकों को लड़के की शिकायत की. 


युवती ने बताया कि सलीम उसे बोरावड़ के बस स्टैंड से परेशान करता आ रहा है. रास्ते में उसने युवती के फोटो भी खींचे और अब पीछे-पीछे आकर छेड़छाड़ कर रहा हैं. जिस पर परिवादी सोहेल और उसके दोस्तों ने आरोपी युवक को रोककर फटकार लगाई. जिस पर आरोपी भड़क गया और गाली गलौज करने लगा. जिसके बाद भीड़ होते देख आरोपी वहां से भाग गया और युवकों को धमकी दी. 


इस दौरान छात्रा अपने गांव जाने के लिए वाहन के इंतजार में वहीं दुकान पर बैठ गई. परिवादी ने बताया कि कुछ देर बाद आरोपी हाथ में बियर की बोतल लेकर वापस लौटा. जिसे देखकर परिवादी आगे आया, तभी आरोपी ने अचानक बोतल में भरा एसिड युवती की ओर फेंक दिया. जिस पर परिवादी उसके आगे आ गया और एसिड उसके ऊपर गिर गया. एसिड से युवक के दोनों हाथ झुलस गए. 


मौजूद लोगों ने आरोपी को पकड़ लिया और उसकी धुनाई कर दी. इस दौरान पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और आरोपी को अपनी हिरासत में ले लिया. जिसके बाद आरोपी युवक को मकराना थाना लाया गया.वहीं, युवक सोहेल ने अकलियत जमात के सदर आसू गौरी के साथ थाने पहुंचकर आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई. पुलिस ने भी मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी हैं.