नागौर: राजस्थान सरकार के मंत्री महेश जोशी के पुत्र पर लगे गंभीर आरोपों को लेकर नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल का बड़ा बयान सामने आया है. नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने कहा कि राजस्थान सरकार के मंत्री महेश जोशी के पुत्र पर गंभीर आरोप लगे हैं, ऐसे में सीएम अशोक गहलोत को मंत्री को तुरंत पद से बर्खास्त करना चाहिए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सीएम क्या संदेश देना चाहते हैं?
बेनीवाल ने कहा कि अशोक गहलोत सरकार के पूर्व के शासन के समय किसान व दलित वर्ग के संबंध रखने वाले कांग्रेसी नेता व मंत्री रहे महिपाल मदेरणा, बाबूलाल नागर व विधायक मलखान सिंह बिश्नोई पर जब इस प्रकार के आरोप लगे तब उनके मामले में तो गहलोत सरकार द्वारा तत्काल जांच सीबीआई को दे दी गई थी, ऐसे में सीएम अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) द्वारा इस मामले में हस्तक्षेप करके मंत्री को अपदस्थ करने में देरी क्यों की जा रही है? आखिर इस मामले में देरी करके क्या संदेश देना चाहते है मुख्यमंत्री अशोक गहलोत? 


मामले में सीबीआई जांच की मांग की
उन्होंने कहा कि सीएम को इस मामले में तत्काल एक मुकदमा राजस्थान में भी दर्ज करवाकर जांच सीबीआई को देनी चाहिए. साथ ही पीड़िता को सुरक्षा भी देने चाहिए. वहीं आवश्यकता पडी इस पूरे मामले को लेकर राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी रणनीति बना कर जल्द ही आंदोलन की रूपरेखा तैयार करेगी.



(रिपोर्टर: दामोदर ईनाणियां)