MP hanuman Beniwal photo Viral, Nagaur News: सांसद व आरएलपी सुप्रीमो हनुमान बेनीवाल की दीवानगी युवाओं के सिर चढ़कर बोल रही है. एक दबंग नेता के रूप में पहचाने जाने वाले हनुमान बेनीवाल की तस्वीर उनके एक फैन ने अपनी शादी के कार्ड में छपवा दी. अब यह कार्ड सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ऐसा पहला मामला है जब किसी समर्थक ने अपने शादी के कार्ड में अपने चहेते नेता की तस्वीर शादी के कार्ड में छपवाई है. हालांकि शादी विवाह के कार्ड पर भगवान की तस्वीर ही नजर आती है, लेकिन इस फैन ने भगवान श्री गणेश के अलावा हनुमान बेनीवाल की भी फोटो छपवाई है. हनुमान बेनीवाल की फोटो के नीचे कार्ड पर " आएगा हनुमान, बदलेगा राजस्थान भी लिखा है.


ये भी पढ़ें- Free Mobile with Internet: एक नहीं पूरे तीन साल के लिए नेट पैक के साथ मिलेगा स्मार्टफोन, राजस्थान की 40 लाख महिलाएं होंगी टेक फ्रेंडली


मामला नागौर जिले के लाडनूं तहसील के गांव सुनारी का जहां पर 1 मई को टिकु राम बिरड़ा व उसकी बहन की शादी है. यहां पर शादी की खुशी में बेनीवाल के गानों पर परिवार डांस कर रहा है.


इसलिए छपाई बेनीवाल की फोटो


सुनारी गांव निवासी टीकू राम ने बताया कि उसकी और उसकी बहन की शादी 1 मई को है, जब उसने हनुमान बेनीवाल की फोटो शादी के कार्ड पर छपवाई तो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई. उन्होंने बताया कि हनुमान बेनीवाल राजस्थान में एकमात्र ऐसा नेता हैं, जो 36 कौम को अपने साथ लेकर चलते हैं. दूसरी सबसे बड़ी वह किसान हितैषी है. टिकु राम ने बताया कि हनुमान बेनीवाल हर जरूरतमंद की मदद करता है, इसलिए वह भगवान से कम भी नहीं है. जानकारी के लिए बता दें कि टीकू राम का परिवार भी किसान परिवार हैं. ऐसे में वो हनुमान बेनीवाल को किसान हितेषी मानता है.