Kheenvsar: राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल खींवसर विधानसभा क्षेत्र के दौरे पर रहे. जहां उन्होंने ताडावास ग्राम में समाजसेवी भोलाराम ताडा की मूर्ति अनावरण कार्यक्रम में मुख्य अतिथि भाग लिया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस अवसर पर सांसद ने उपस्थित विशाल सभा को संबोधित भी किया. इस दौरान सांसद ने कहा कि पूर्वजों की याद में मूर्ति स्थापना करना प्रेरणादायक है. सांसद ने क्षेत्र के विकास में मुद्दों पर भी बात रखी और कहा कि उन्होंने हमेशा विकास कार्यों को प्राथमिकता दी और आगामी 2023 के विधान सभा चुनाव आरएलपी जब राजस्थान की सभी सीटों पर चुनाव लड़ेगी और ऐसे में खींवसर की जनता की दोहरी जिम्मेदारी होगी. 


यह भी पढे़ं- मेड़ता में छाती जुड़े अनोखे जुड़वां बच्चों का जन्म, देखने के लिए अस्पताल में उमड़ी भीड़


 


उन्होंने कहा आजादी से पहले अंग्रेजों के राज अकाल के साये और जागीरदारों के राज और नेताओ के धोखे से लंबे संघर्ष यहां के लोगों ने खुद को स्थापित किया. सांसद ने केंद्र के किसान विरोधी कृषि बिलों के विरोध में हुए आंदोलन का जिक्र करते हुए कहा कि केंद्र में एनडीए का सहयोगी होने के बावजूद किसानों के मान और सम्मान में सत्ता को छोड़ा और सड़क से लेकर सदन तक चाहे राजस्थान की विधान सभा हो या देश की लोक सभा आर एल पी हमेशा जनता के मुद्दों को प्रमुखता से उठाती है. वहीं, उन्होंने सेना ने अग्निपथ योजना के माध्यम से संविदा भर्ती के निर्णय को भी युवाओं के हितों के खिलाफ बताया. 


छोटे-बड़े हर तबके के लिए करते काम
बेनीवाल ने कहा कि वो हमेशा यहां जनता के मध्य रहकर जनता के कार्य करते हैं मगर कुछ लोग चुनाव से एक साल पहले आकर लोगों को बरगलाते हैं. ऐसे में लोगो को ऐसे लोगो से सावधान रहना होगा. सांसद ने कहा यह खनन क्षेत्र है, वो हमेशा किसानों के पक्षधर रहे और खनन के क्षेत्र में भी छोटे किसान को कैसे लाभ मिले, इस दिशा में प्रयास किया.


नशे की लत और आपसी लड़ाई से रहें दूर 
सांसद बेनीवाल ने युवाओं को नशे की लत से दूर रहने का आहवान किया, सांसद ने कहा युवाओं में बढ़ती नशे की प्रवृति चिंता का विषय है वहीं, उन्होंने आपस में किसी भी मुद्दे पर लड़ाई नहीं करते हुए भाईचारे के साथ रहने का आहवान किया. इस दौरान खींवसर विधायक नारायण बेनीवाल, रालोपा रेवंत राम डांगा, जिला परिषद सदस्य दिनेश, ओमाराम बैराथल, नरेश डांगा सहित क्षेत्र के कई सरपंच और जन प्रतिनिधि भी मौजूद रहे.


Reporter- Damodar Inaniya