Nagaur Crime News:राजस्थान के डीडवाना जिले के खुनखुना थाना क्षेत्र के एक गांव में नाबालिग लड़की का अपहरण कर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है.आरोप है कि दो युवक नाबालिग लड़की का अपहरण कर अपने साथ ले गए और फिर सुनसान जगह पर उसके साथ दुष्कर्म किया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


दो आरोपियों ने नाबालिग पीड़िता के साथ किया दुष्कर्म
बाद में आरोपी उसे बीच रास्ते पर ही छोड़ कर फरार हो गए. इस मामले को लेकर पीड़िता ने अपने परिजनों के साथ पुलिस थाने में आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है.जिसके बाद पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल मुआयना करवाया है.साथ ही मामले की जांच शुरू कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.



आपको बता दें कि पीड़िता ने पुलिस में दी रिपोर्ट में बताया है कि गत 20 मई को प्रवीण नामक युवक ने उसे घर के बाहर बुलाया, फिर एक अन्य युवक के साथ मिलकर उसे जबरदस्ती बाइक पर बिठाकर अन्यत्र ले गए. जब पीड़िता ने इसका विरोध किया, तो आरोपियों ने लड़की को नशीला पदार्थ पिला दिया,जिससे वह बेहोश हो गई.



पुलिस ने पीड़िता का करवाया मेडिकल मुआयना
इसके बाद सुनसान जगह पर ले जाकर दोनों युवकों ने उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. साथ ही घटना की जानकारी किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी. पीड़िता ने यह भी बताया है कि तीन-चार महीने पहले जब वह घर पर अकेली थी तब भी प्रवीण ने उसके साथ दुष्कर्म किया था और अश्लील वीडियो भी बनाई थी.



इस मामले को लेकर पीड़िता अपने परिजनों के साथ एसपी कार्यालय और वृत्ताधिकारी कार्यालय पहुंची, जहां उसने एसपी राजेंद्र कुमार मीणा और डीवाईएसपी धरम पुनिया से मुलाकात कर आरोपियों को गिरफ्तार करने और कठोर कार्रवाई करने की मांग की. इस मामले में पुलिस का कहना है कि रिपोर्ट के आधार पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.


यह भी पढ़ें:Rajasthan Crime News:राजस्थान में यहां मुर्दों ने बीच खेत से निकलवा दी सड़क! सरपंच क