Guddi Murder case: राजस्थान के नागौर में 22 दिन पहले हुए श्री बालाजी का गुड्डी हत्याकांड ने पूरे राजस्थान के रोंगटे खड़े कर दिए है. इस हत्याकांड को लेकर पूरे राजस्थान में चर्चा का विषय बना हुआ है. वहीं, राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के प्रमुख और नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने  भी रविवार को अपने आवास पर जन सुनवाई करते हुए श्री बालाजी का गुड्डी हत्याकांड 
कड़ी भर्तसना की है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस को फटकार
बता दें कि सोमवार नगौर सांसद ने 22 दिन पहले जिले के श्रीबालाजी थाना क्षेत्र में लापता हुई गुड्डी नामक युवती की हत्या करने से जुड़े मामले में पुलिस को झाड़ लगाई है. पुलिस नाकामयाबी को लेकर उन्होंने जवाब तलब किया है. सांसद ने मामले को लेकर राजस्थान पुलिस के अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (अपराध) और नागौर जिला पुलिस अधीक्षक से टेलीफोने पर बात करके मामले में आरोपी से विस्तृत पूछताछ करने  के लिए उसका  नार्को सहित अन्य ऐसे ही जटिल मामलों में छानबीन करने के लिए कानूनी दायरे में अपनाई जाने वाली सभी प्रक्रियाओं  को आरोपी पर करवाने की बात कही  है. सांसद बेनीवाल ने कहा कि यह दिल्ली के श्रद्धा हत्याकांड जैसी ही घटना है. गुड्डी की गुमशुदगी दर्ज होते ही पुलिस सही मायनो में हरकत में आती तो शायद अपराधी अपने मंसूबे में कामयाब नहीं होता. 


मामले को लेकर ग्रामीणों ने सांसद को बताया की गुमशुदगी के बाद पुलिस ने सही से तफ्तीश नहीं की और आरोपी को पूछताछ करके वापिस छोड़ दिया.  साथ ही श्री बालाजी थाना अधिकारी सहित जिम्मेदारों पर हो कार्रवाई करने को लेकर बेनीवाल ने कहा इतने गम्भीर मामले में प्रथम दृष्टया थाना अधिकारी की गंभीर लापरवाही प्रतीत हो रही है इसलिए थाना अधिकारी सहित मामले में ढिलाई करने वाले पुलिस कार्मिकों को हटाकर उनके विरुद्ध कार्रवाई करनी चाहिए. वहीं,  मामले में पुलिस को अब तक मिल रही असफलता पर भी सांसद ने गहरी नाराजगी व्यक्त की,मामले को लेकर कई सरपंचों और मौजीज लोगो ने सांसद से मुलाकात की ! और मामले में त्वरित कार्रवाई करने की मांगी.


विकास के कामों पर भी ली प्रतिक्रिया
श्री बालाजी का गुड्डी हत्याकांड के अलवा  नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने मेड़ता में जन सुनवाई भी की. जिसमें उन्होंने मेड़ता से मुंडवा राज्य राजमार्ग पर स्थित सिराधना फांटा चौराहे का सौन्दर्यकरण करवाने,ग्राम बलदू से खारडीया रास्ते पर स्थित बिजारणिया की ढाणी में सिंगल फैज नलकुप बनाने,खींवसर विधानसभा में स्थित राजकीय उच्च प्राथमिक स्कूल रावों की ढाणी को उच्च माध्यमिक स्तर तक बढवाने,ग्राम चावंडिया और माडपुरा में 33/11 केवीए जीएसएस स्वीकृत करवाने, डीडवाना तहसील के ग्राम जेवलियावास में स्थिति गुर्जरों की ढाणी में सामुदायिक भवन का निर्माण करने,ग्राम बागरासर से चाऊ तक सड़क का डामरीकरण करने सहित दर्जनों अन्य जनहित से जुड़ी मांगो से संबंधित गांवो के लोगो ने सांसद को अवगत करवाया,सांसद ने सभी मामलो में सकारात्मक आश्वासन दिया और कहा की जिले का विकास ही उनकी पहली प्राथमिकता रहती है.


लोगों ने दिया सांसद को धन्यवाद


राज्य सरकार की बजट घोषणाओं में सांसद के प्रयासों से जिले में मिली विभिन्न सौगातों के लिए संबंधित क्षेत्रों के लोगो ने सांसद का धन्यवाद ज्ञापित किया!