Makrana: विजयदशमी पर्व को लेकर मंगलवार को पुलिस थाना परिसर में मकराना उपखंड अधिकारी जेपी बेरवा की अध्यक्षता में सीएलजी और शांति समिति की बैठक आयोजित हुई. बैठक के दौरान उपखंड अधिकारी जेपी बैरवा ने कहा कि विजयदशमी सभी का पर्व हैं, इसे सभी समाज के लोग मिलजुलकर मनाए. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस दौरान दो दिवसीय दशहरा महोत्सव कार्यक्रम भी आयोजित होगा, जिसके तहत हास्य कवि सम्मेलन होगा और दशहरा मैदान में मेले का आयोजन किया जाएगा, जिसमें रावण के पुतले का भी दहन किया जाएगा. साथ ही भगवान श्री चारभुजा नाथ की शोभायात्रा भी निकाली जाएगी. वहीं मकराना पुलिस उपअधीक्षक रविराज सिंह ने कहा कि पर्व को लेकर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं. 


यह भी पढ़ें - विजयदशमी पर सीएम अशोक गहलोत का सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता विभाग के अधिकारियों को तोहफा, मंत्री जूली ने जताया आभार


साथ ही थानाधिकारी प्रमोद कुमार शर्मा ने कहा कि अफवाहों पर ध्यान न दें. कोई भी संग्धित गतिविधि या व्यक्ति लगे तो तुरंत पुलिस को सूचना दें. नगर परिषद के उपसभापति अब्दुल सलाम भाटी ने कहा कि दशहरा मैदान और मैदान तक जाने वाले रास्ते पर सफाई कर गड्डों को भरवा दिया गया हैं. साथ ही उन्होंने बताया कि पर्व पर सफाई के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं. कुंवर सूर्यवीर सिंह ने कहा कि दशहरा बुराई पर अच्छाई की जीत का प्रतीक हर धर्म, समाज के लोग मिलकर मनाएंगे. 


इस बैठक में अंजुमन सदर हाजी नवाब अली, सूर्य वीर सिंह चौहान, करणी सेना जिलाध्यक्ष रवि सिंह चौहान, सजाउद्दीन गैसावत, ठाकुर मोहन सिंह चौहान, अब्दुल कय्यूम हिंदुस्तान, दिलीप सिंह चौहान, महेश रान्दड़, मोहम्मद अली खत्री, पार्षद इफ्तेखाद्दीन गैसावत, मंजूर अहमद, हाजी जुबैर खान गैसावत, मोहम्मद आमिर रान्दड़, मकराना व्यापार समिति के अध्यक्ष शिवराज गुर्जर, मोहम्मद जावेद, भरत दाधीच सहित अन्य लोग मौजूद रहे.


Reporter: Damodar Inaniya


खबरें और भी हैं...


Rajasthan CM : क्या सचिन पायलट को मिलने वाली है कमान ? खाचरियावास से मुलाकात की इनसाइड स्टोरी


Jaipur: बीजेपी ने ली प्रदेश सरकार पर चुटकी, प्रवक्ता बोले अंगद के पैर सी हो गयी स्थिति


यहां पैरों से कुचला जाता है रावण, शरीर पर उग जाते हैं ज्वारे, होता है मलयुद्ध


मोहन भागवत का जनसंख्या नियंत्रण कानून पर बड़ा बयान बोले- किसी को छूट नहीं मिले


Dussehra puja 2022: क्यों खास है इस बार दशहरा पर्व, जानें पूजा का शुभ मुहूर्त, विधि और महत्व