Nagaur News: प्रदेश सरकार की मंशा के अनुरूप महंगाई राहत कैंप के जरिए ज्यादा से ज्यादा लोगों को लाभान्वित करने का पूरा प्रयास किया जाएगा। यह कहना है कुचामन की अतिरिक्त जिला कलेक्टर कमला अलारिया का जिन्होंने महंगाई राहत कैंप के दौरान शिविरों में ज्यादा से ज्यादा लोगों के पहुंचने के बारे में जानकारी दी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गौरतलब है की प्रदेश की गहलोत सरकार द्वारा चुनावी साल में आमजन को रिझाने और सरकार रिपीट करने के मकसद से बड़ा दांव चलते हुए महंगाई से राहत देने के लिए अंतिम बजट में की गई घोषणाओं को अमलीजामा पहनाने और योजनाओं का लाभ लोगों और घरों तक पहुंचाने के लिए महंगाई राहत शिविर की शुरुआत की है. कुचामन एडीएम कमला अलारिया भी अपने कार्य क्षेत्र में लगे शिविरों का निरीक्षण कर रही है.


इस बारे में एडीएम ने बताया कि बजट में की गईं बड़ी घोषणाओं के तहत अब स्कीम्स को लोगों तक पहुंचाने के लिए सरकार योजनाओं से लोगों को जोड़ने एवं लाभ देने के लिए फील्ड में अमलीजामा पहना रही है. 30 जून तक चलने वाले इस कैंप में सरकार की 10 बड़ी योजनाओं को लोगों तक उनके घर तक पहुंचाया जाएगा.


ये भी पढ़ें- बांसवाड़ा: कुशलबाग मैदान में महंगाई राहत कैंप में महिलाओं के बीच कैट फाइट, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल


उन्होंने कहा कि कुचामन सहित पूरे नागौर जिले में महंगाई राहत कैंप में रजिस्ट्रेशन के लिए काफी तादाद में लोग पहुंच रहे हैं और सरकार की योजनाओं से जुड़ कर लाभान्वित हो रहे हैं. 30 जून तक चलने वाले इन शिविरों में सरकार की मंशा के अनुसार आमजन को जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ दिलवाने के लिए प्रशासन भी पूरी तरह से एक्टिव नजर आ रहा है.