Nagaur news: राजस्थान के नागौर जिले में मकराना रेलवे स्टेशन पर शुक्रवार सुबह दो महिलाएं मालगाड़ी की चपेट में आ गई. इस दौरान एक महिला की मौत हो गई, जबकि दूसरी घायल हो गई. दोनों महिलाएं जोधपुर में शोक सभा में जाने के लिए रेलवे स्टेशन पहुंची थी. जानकारी के अनुसार पलाड़ा रोड निवासी मेघवाल समाज के 15 सदस्यों का दल किसी रिश्तेदार की मौत पर शोक जताने के लिए जोधपुर जा रहा था. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इसके लिए आज सुबह मकराना रेलवे स्टेशन पर पहुंचा. जयपुर-जोधपुर एक्सप्रेस दो नंबर प्लेटफार्म पर आती है. जिसके लिए सभी लोग एक नंबर प्लेटफार्म से पटरियां क्रॉस कर दो नंबर प्लेटफार्म की तरफ गए. इनमें शामिल 65 वर्षीय सुगना पत्नी रतनलाल मेघवाल और 42 वर्षीय मंजू पत्नी मांगीलाल मेघवाल दो नंबर पटरी पर पहुंची. तभी जयपुर की तरफ से उस पटरी पर तेज रफ्तार में मालगाड़ी आ गई. इसी कारण मंजू ने ट्रेन की रफ्तार को भांपते हुए वृद्धा सुगना को प्लेटफार्म की तरफ जोर से ढकेला. 


 



तभी ट्रेन उसे अपनी चपेट में लेती हुई निकल गई. हादसे में सुगना के भी एक पांव में गंभीर चोट आई, वहीं मंजू की मौके पर ही मौत हो गई. आरपीएफ चौकी इंचार्ज सागरमल, जीआरपी चौकी इंचार्ज नरपत सिंह और आरपीएफ पुलिस, रेलवे स्टेशन अधिकारी, कर्मचारी मौके पर पहुंचे और एम्बुलेंस बुलाकर घायल सुगना को सरकारी अस्पताल पहुंचाया. जहां उसका उपचार जारी है. मंजू के शव को सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है.


यह भी पढ़ें- पटरी पर बैठकर बात कर रही लड़की के ऊपर से गुजर गई पूरी ट्रेन, फोन न छूटा, देखें दिल दहलाने वाला Video