पटरी पर बैठकर बात कर रही लड़की के ऊपर से गुजर गई पूरी ट्रेन, फोन न छूटा, देखें दिल दहलाने वाला Video
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1809538

पटरी पर बैठकर बात कर रही लड़की के ऊपर से गुजर गई पूरी ट्रेन, फोन न छूटा, देखें दिल दहलाने वाला Video

Shocking Viral Video: सोशल मीडिया में वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक लड़की ट्रेन की पटरी पर बैठकर फोन पर बात कर रही होती है. वह काफी देर तक बात कर रही होती है लेकिन तभी अचानक से ट्रेन आ जाती है. हैरानी की बात तो यह है कि ट्रेन उस लड़की के ऊपर से पूरी गुजर जाती है लेकिन अंत में जो आपको नजारा दिखेगा, वह देखकर आपके होश उड़ जाएंगे.

पटरी पर बैठकर बात कर रही लड़की के ऊपर से गुजर गई पूरी ट्रेन, फोन न छूटा, देखें दिल दहलाने वाला Video

Shocking Viral Video: अगर हमें जरा सी खरोंच या चोट लग जाती है तो हम रोने लगते हैं क्योंकि हमें दर्द होता है. वहीं अगर कोई हम पर हमला करता है तो भी अपनी जान बचाने की कोशिश करते हैं लेकिन आप उस शख्स के बारे में सोच सकते हैं, जिसके ऊपर से पूरी ट्रेन गुजर जाए. ऐसा सोच कर ही रूह कांप जाती है लेकिन आज हम आपको जो वीडियो दिखाने जा रहे हैं, उसे देखने के बाद आपके रोंगटे जरूर खड़े हो जाएंगे.

यह बात तो आप जानते ही हैं कि हर कोई अपनी जिंदगी को लेकर कितना सजग होता है. अगर कहीं पर कोई मुसीबत है तो पहले इंसान अपनी जान बचाने कोशिश करता है. फिर कोई और काम करता है लेकिन आजकल के युवा अपनी जिंदगी को लेकर जरा भी सजग नहीं हैं. कई बार यह लोग इतने लापरवाह हो जाते हैं कि उन्हें अपनी लाइफ का भी ध्यान नहीं रहता है.

यह भी पढ़ें- Video: उर्फी जावेद के नए लुक ने जीत लिया सबका दिल, हेटर्स भी हार बैठे अपना दिल

सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो फिर से वायरल हो रहा है हालांकि इस वीडियो में कितनी सच्चाई है, इसका तो नहीं पता लेकिन यह वीडियो देखने के बाद आपके पैरों तले जमीन खिसक जाएगी. दरअसल, सोशल मीडिया में वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक लड़की ट्रेन की पटरी पर बैठकर फोन पर बात कर रही होती है. वह काफी देर तक बात कर रही होती है लेकिन तभी अचानक से ट्रेन आ जाती है. हैरानी की बात तो यह है कि ट्रेन उस लड़की के ऊपर से पूरी गुजर जाती है लेकिन अंत में जो आपको नजारा दिखेगा, वह देखकर आपके होश उड़ जाएंगे.

जान की नहीं परवाह
वीडियो में आप देख सकते हैं कि लड़की बेपरवाही से बात करते हुए पटरी पर बैठी हुई है. उसके ऊपर से पूरी की पूरी ट्रेन निकल जाती है लेकिन वह कान में फोन लगाकर ही उठती है. वीडियो देखने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों का गुस्सा भड़क उठा. लोगों का कहना है कि इसे शायद अपनी जान की परवाह ही नहीं है.

लोगों ने किए मजेदार कमेंट्स
जानकारी के मुताबिक, वीडियो आईपीएस अधिकारी दीपांशु काबरा ने टि्वटर हैंडल से शेयर किया है. वीडियो तो पुराना है लेकिन एक बार फिर से यह वायरल हो रहा है. वीडियो में देखने के बाद आपको ऐसा लगेगा कि इस लड़की के लिए गॉसिप करना ज्यादा जरूरी है ना कि अपनी जान बचाने के. यह वीडियो जिसने भी देखा, उसका दिल डर के मारे दहल उठा. लोग लड़की की लापरवाही पर अपना गुस्सा भी जाता रहे हैं हालांकि कुछ लोग मजेदार कमेंट करते हुए कह रहे हैं कि वह लड़की तो पटरी पर मरने गई थी लेकिन कॉल आते ही उसका दिमाग चेंज हो गया.

यह भी पढ़ें- ईशा गुप्ता ने पहनी उर्फी जावेद के जैसी फ्रंट कटी ड्रेस, फोटोज देख फैंस भर रहे आहें

यह भी पढ़ें- Video: प्रमोशन के दौरान रणवीर सिंह ने आलिया भट्ट को मार दिया धक्का, हरकत देख एक्ट्रेस हैरान

Trending news