Ladnu, Nagaur: नेशनल हाईवे संख्या 458 पर आज एक ट्रक ने बोलेरो कैंपर के टक्कर मार दी. घटना में कुल 13 लोग घायल हो गए. घटना के बाद सभी घायलों को इलाज के लिए लाडनूं के सरकारी अस्पताल लाया गया. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी ली. जानकारी के अनुसार घटना नेशनल हाईवे पर गैनाणा गांव के पास हुई. यहां पर छोटी खाटू थाना क्षेत्र के पींडिया उबासी गांव से आ रही एक कैंपर गाड़ी के गैंनाणा गांव के पास एक ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी. घटना में बोलेरो कैंपर में सवार 13 लोग घायल हो गए. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जिनमें से सात महिलाएं शामिल है. हादसे की सूचना मिलने के बाद आसपास के लोगों की मदद से 108 एंबुलेंस व निजी वाहन की मदद से सभी घायलों को लाडनूं के सरकारी अस्पताल लाया गया. एक्सीडेंट की सूचना मिलने के बाद लाडनूं पुलिस थाने के हेड कांस्टेबल गोपाल बलारा मय जाब्ते मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली. इस बारे में हेड कांस्टेबल बलारा ने बताया की पिंडियां उबासी गांव से बादेड़ आ रही एक बोलेरो कैंपर के ट्रक ने टक्कर मार दी. 


ये भी पढ़ें- Dungarpur News: गाड़ी पर पथराव व लूट का मुख्य आरोपी गिरफ्तार, दो साथी पहले हो चुके है गिरफ्तार


 


घटना में बोलेरो कैंपर सवार छोटी देवी(30), सुखादास(68) , गोदावरी(47), शारदा(40), बाऊ(50) , गीता देवी(65) , सुमन(26), रामदास(33), शंकरदास(66), ताराचंद(32), दाखादेवी(40), हुकुमदास(51) घायल हो गए. पुलिस ने बताया कि प्राथमिक उपचार के बाद 4 लोगों को हाई सेंटर रेफर कर दिया गया.


ये भी पढ़ें- Nagaur news: आधे घंटे भी नहीं चली जिला परिषद की बैठक, आखिर क्यों बीच में उठकर चले गए सदस्य, जानिए वजह


बादेड़ आ रहे थे सभी घायल


जानकारी के अनुसार सभी लोग एक ही परिवार के हैं. जो लाडनूं थाना क्षेत्र के गांव बादेड़ गांव अपने रिश्तेदारी में आ रहे थे. इस दौरान गैनाणा रोड़ पर हादसा हो गया. टेंपो चालक रामप्रसाद ने बताया कि गैंनाणा गांव के पास एक ट्रक ने पीछे से जोरदार टक्कर मार दी. घटना के बाद कैंपर बेकाबू हो होकर खेत में घुस गए. पीछे बैठे सभी लोग घायल हो गए.