Nagaur Big News: राजस्थान में नागौर जिले के मेड़ता में उप जिला परिवहन कार्यालय से मात्र 500 मीटर की दूरी पर परिवहन विभाग द्वारा अधिकृत मीरा फिटनेस सेंटर के कर्मचारियों द्वारा नियम विरुद्ध निर्धारित फीस से अधिक राशि वसूलने का मामला देखने को मिला. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें- Rajasthan Crime: आठ साल के बच्चे को 6 लोगों ने नंगा करके पीटा और पूरी रात नचाया



मेड़ता के ट्रक मालिक अब्दुल करीम ने मीरा फिटनेस सेंटर पर अवैध वसूली का आरोप लगाते हुए बताया कि उससे गाड़ी फिटनेस के 7000 रुपए मांगे गए. जब उसने नियमानुसार पैसे देने की बात कही तो उसे गाड़ी अनफिट बताते हुए गाड़ी बाहर निकालने को कहा गया. 


 



आपको बता दें कि गुरुवार को ही इस फिटनेस सेंटर पर अजमेर परिवहन विभाग द्वारा निरीक्षण किया गया था. गाड़ी चालकों का कहना है कि इस फिटनेस सेंटर पर ना ही पहले टोकन काटा जाता है ना ही किसी प्रकार की कोई जांच की जाती है. 


 



मनमर्जी से छोटी गाड़ी के चार से पांच हजार और बड़ी गाड़ी के 6 से 7 हजार रुपये वसूल कर वाहन चालकों की जेब काटी जा रही है. गौरतलब है कि मात्र 500 मीटर पर ही उप जिला परिवहन कार्यालय होने के बावजूद इन्हें किसी प्रकार का कोई खौफ नहीं है.


 



पढ़ें एक और बड़ी खबर-


सलूंबर जिले के गिंगला थाना इलाके में आज तेज रफ्तार टैंकर ने बाइक सवार दो युवकों को चपेट में ले लिया. हादसे में टैंकर के टायर के नीचे आने से एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई. दरअसल हादसा सलूंबर-गिंगला स्टेट हाईवे पर हुआ. 



सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को स्थानीय चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया. परिजनों के आने पर पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर शव सुपुर्द कर दिया. वहीं पुलिस मामले में अग्रिम अनुसंधान कर रही है.