Nagaur News: राजस्थान के नागौर जिले के लाडनूं बिजली का तार टूटकर गिरा जमीन पर, इस दौरान करंट की चपेट में आने से एक खच्चर की मौत, विद्युत विभाग पर लगाया लापरवाही का आरोप,लाडनूं शहर के वार्ड न. 38 का मामला,पिछले 6 घंटे से वार्ड में बिजली सप्लाई पड़ी है बंद


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

राजस्थान लाडनूं शहर के वार्ड संख्या 38 में बीती रात्रि को एक बिजली का तार टूट कर जमीन पर गिर गया.करंट की चपेट में आने से एक खच्चर की मौत हो गई. इस दौरान बड़ा हादसा होते-होते टला.घटना के बाद से विद्युत सप्लाई बंद पड़ी है.स्थानीय लोगों ने विद्युत विभाग पर लापरवाही का आरोप लगाया है.


सूचना के बाद विद्युत विभाग के कर्मचारियों ने मौका देखा


जानकारी के अनुसार शहर के वार्ड संख्या 38 में पोस्ट ऑफिस के पास गत रात्रि को एक बिजली का तार टूट कर अचानक जमीन पर गिर गया. इस दौरान करंट की चपेट में आने से एक खच्चर की मौत हो गई. इस बारे में खच्चर मो. आरिफ तेली पुत्र मोहम्मद हरुण ने बताया कि बिजली के तार गिरने की घटना करीब बारह बजे के लगभग हुई थी. घटना के बाद से वार्ड में अभी तक सप्लाई बंद है.


सूचना के बाद विद्युत विभाग के कर्मचारियों ने जाकर मौका देखा. इस बारे में विद्युत विभाग के जेईएन राजकुमार ने बताया कि शॉर्ट सर्किट होने के तार टूट गया. घटना की रिपोर्ट बना कर उच्च अधिकारियों को भेजी जाएगी. विद्युत सप्लाई दुरुस्ती करण का कार्य भी किया जा रहा है.


खच्चर मालिक आरिफ तेली ने बताया कि इस खच्चर से उसका परिवार का गुजारा चलता था, घर में पति-पत्नी के अलावा चार बच्चे शामिल है. पीड़ित ने स्थानीय प्रशासन से मदद की गुहार भी लगाई है.


ये भी पढ़ें- Karauli News: सिर के ऊपर गिरा 'मौत का पत्थर' करौली में ऊंट गाड़ी के नीचे दबा चालक