Nagaur: राजस्थान के नागौर जिला कलेक्ट्रेट सभागार में कोरोना काल में उत्कृष्ट कार्य करने वालों को जिला प्रशासन द्वारा सम्मानित किया गया. इस दौरान नागौर जिला कलेक्टर पीयूष समारिया ने कहा कि कोविड-19 महामारी की रोकथाम को लेकर मिशन अगेंस्ट कोरोना अभियान अब भी जारी है. कोविड महामारी को शिकस्त देने के लिए हर व्यक्ति का वैक्सीनेशन अत्यंत जरूरी है और इस कार्य में सफलता के लिए शहर के धर्मगुरूओं, समाजसेवियों और गणमान्यजनों का सहयोग नागौर जिला प्रशासन को हमेशा मिला है, इसके लिए हम सभी का आभार व्यक्त करते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जिला कलेक्टर पीयूष समारिया मंगलवार को जिला कलेक्ट्रेट सभागार में कोविड-19 महामारी के दौरान उत्कृष्ट सहयोग और योगदान के लिए सामुदायिक सहयोगियों के सम्मान समारोह को संबोधित कर रहे थे. उन्होंने कहा कि कोविड महामारी अभी पूर्णतया खत्म नहीं हुई है. इसे लेकर जारी गाइडलाइन की पालना के साथ-साथ वैक्सीनेशन भी बहुत जरूरी है और उन्होंने कार्यक्रम में मौजूद धर्मगुरूओं और विभिन्न समाजों के प्रबुद्धजनों, स्वयंसेवी संगठनों के प्रतिनिधियों और समाजसेवियों से अपील की है कि नागौर जिले में शत-प्रतिशत कोविड वैक्सीनेशन को लेकर वे आगामी समय में पूरा सहयोग प्रदान करें. 


कार्यक्रम में नागौर नगर परिषद की सभापति मीतू बोथरा ने कहा कि कोरोना महामारी की रोकथाम और वैक्सीनेशन अभियान को सफल बनाने में नागौर का हर जनप्रतिनिधि प्रशासन का पूरा साथ पूर्व की भांति देता रहेगा. कार्यक्रम में डॉ. महेश वर्मा, मुख्य चिकित्सा और स्वास्थ्य अधिकारी ने कोविड-19 महामारी की रोकथाम को लेकर वर्तमान में जारी सैम्पलिंग, वैक्सीनेशन और जागरूकता अभियान को लेकर चल रही गतिविधियों के बारे में बताया है. वहीं जिला प्रजनन और शिशु स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. मुशताक अहमद ने कोरोना महामारी की प्रथम और दूसरी लहर के दौरान अपनाए गए कोविड-19 मैनेजमेंट से जुड़े महत्वपूर्ण पहलूओं पर प्रकाश डाला है.


यह भी पढ़ें - राहुल गांधी से सतीश पूनिया का 9 वां सवाल- प्रदेश को भ्रष्टाचार से मुक्ति कब दिलाएंगे ? राजस्थान में भ्रष्टाचार शिष्टाचार बन गया


कार्यक्रम को जानकीदास महाराज, दरगाह बड़े पीर शाहब के सज्जादा नशीन सैयद सदाकत अली जिलानी, फादर शिबू और सरदार भजन सिंह ने भी विचार व्यक्त करते हुए कोविड महामारी की रोकथाम और वैक्सीनेशन को लेकर चल रहे अभियान में हर संभव सहयोग करने की बात कही है. कार्यक्रम में कोविड-19 महामारी के दौरान उत्कृष्ट सहयोग और योगदान के लिए 45 से अधिक सामुदायिक सहयोगियों को प्रशस्ति चिन्ह देकर सम्मान किया गया. इस मौके पर नगर परिषद के उप सभापति सदाकत अली, अरावली संस्थान के दिलीप कुमार यादव, एनएचएम के डीपीएम राजीव सोनी, यूनिसेफ के दीनबंधु पालीवाल, एपीडेमोलॉजिस्ट साकिर खान सहित महावीर इंटरनेषनल, रोटेरी क्लब, रेडक्रास सोसाइटी, भारत विकास परिषद, लायन्स क्लब सहित विभिन्न समाजिक और स्वयंसेवी संगठनों के पदाधिकारी उपस्थित रहे है.


Reporter: Damodar Inaniya


खबरें और भी हैं...


Bharat Jodo Yatra: भारत जोड़ो यात्रा के दौरान दौसा में जगह-जगह राहुल गांधी गो बैक के लगे स्लोगन


Old Pension Scheme in Rajasthan: क्या केंद्र सरकार बंद करने जा रही है NPS, पूरे देश में बहाल होगी पुरानी पेंशन स्कीम


फिर सुसाइड सिटी बनता कोटा, एक दिन में तीन सुसाइड अब कोचिंग में संडे होली डे जरूरी