Nagaur News: नवरात्रि अपने आखिरी पड़ाव पर है. इसी सिलसिले में परबतसर में नवरात्रि महोत्सव के अंतिम दिन शहर के विभिन्न इलाकों में पंडालों में गरबा व डांडिया की धूम मची हुई है. शहर में साण्ड देवालय, कचहरी चौक, करणी कॉलोनी, तारागढ़ की ढाणी, विश्वकर्मा मंदिर, श्रीराम चौराया, फुलमालियांन छात्रावास सहित कई जगह पर बैठाई गई माता की प्रतिमा की नियमित सुबह-शाम पूजा के साथ ही आरती में श्रद्धालुओं की भीड़ उमड़ रही है. 

 


 

गरबा-डांडिया नृत्य का हुआ आयोजन

गरबा महोत्सव के अंतिम दिन सजाए गए पंडाल में गरबा-डांडिया नृत्य का आयोजन किया गया, जिसमें महिलाएं, युवा व बच्चे जमकर गरबा नृत्य का आनन्द ले रहे हैं. वहीं, गरबा महोत्सव के अंतिम दिन विधायक रामनिवास गावड़िया ने सती माता नवयुवक मंडल द्वारा आयोजित फूल मालियान मंदिर मे पहुंच कर माता के दर्शन किए. इस दौरान नवयुवक मंडल द्वारा विधायक का स्वागत किया गया. गरबा महोत्सव में महिलाओं और अखाड़ा संघ सहित अनेक आयोजन किये गए. 

 


राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!