Nagaur, Makrana: मकराना विधायक रूपाराम मुरावतिया को फोन पर धमकी देने वाले युवक को मकराना पुलिस ने गिरफ्तार किया है और उसे न्यायालय में पेश कर न्यायिक अभिरक्षा में सब जेल परबसल भेज दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बता दें कि विधायक को फोन कर बार-बार परेशान करने और छवि खराब करने की धमकी देने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया है. उक्त मामला को लेकर 4 दिन पहले मकराना विधायक रूपाराम मुरावतिया द्वारा अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक को परिवाद पेश किया गया. जिस पर पुलिस ने आरोपी मुन्नाराम चौधरी पुत्र हरदास उम्र 31 वर्ष निवासी खारिया श्री बालाजी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया. 


पुलिस ने आरोपी को रविवार को गिरफ्तार कर लिया. जिसे सोमवार को न्यायालय में पेश कर एक दिन के रिमांड पर लिया गया. इसके बाद मंगलवार को आरोपी को कोर्ट में पेश कर न्यायिक अभिरक्षा में परबतसर जेल भेज दिया है. पुलिस ने बताया कि आरोपी मुन्नाराम 5 अप्रैल से विधायक रूपाराम मुरावतिया को बार-बार कॉल कर रहा था. 


पहले तो विधायक ने उसे आम नागरिक मानते हुए उससे बात की और संतोषजनक जबाब दिया. इसके बाद में वह बार-बार फोन करके परेशान करने लग गया. उस दौरान विधायक ने श्रीमद् भागवत कथा का आयोजन करवा रखा था. जिस पर युवक को बार-बार फोन कर परेशान ना करने की हिदायत दी गई. 


इस पर युवक ने विधायक को राजनैतिक छवि धूमिल करने तक की धमकी दे दी. फोन नहीं उठाने पर वह अलग-अलग नंबरों से वाट्सअप मैसेज कर धमकियां देने लग गया. जिस पर विधायक ने परिवाद दिया. वहीं थानाधिकारी प्रमोद शर्मा ने बताया कि आरोपी मुन्नाराम के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया. रिमांड में उसका मोबाइल फोन जप्त किया. जिसके बाद कोर्ट ने उसे न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया है. 


ये भी पढ़ें..


UP Board 10th Result 2023 Live: यूपी बोर्ड का रिजल्ट जारी, हाईस्कूल इस लड़की ने किया टॉप, upmsp.edu.in पर देखें रिजल्ट


GT vs MI Dream11 Prediction, Best Team: IPL में मुंबई इंडियंस और गुजरात टाइटंस के बीच मुकाबला आज, क्या ऐसी है आपकी ड्रीम-11\