Nagaur: जननायक जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अजय सिंह चौटाला आज नागौर जिले के दौरे पर रहे. जहां उन्होंने खरनाल गांव पहुंचकर सत्यवादी वीर तेजाजी महाराज मंदिर में दर्शन कर किए और नव निर्माणाधीन मंदिर का अवलोकन किया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस दौरान उन्होंने खरनाल गांव के ग्रामीणों से रूबरू हुए. वहीं खरनाल के वीर तेजास्थली समिति और खरनाल गांव के युवाओं द्वारा जननायक जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अजय सिंह चौटाला का सत्यवादी वीर तेजाजी महाराज की तस्वीर भेंट कर 21 किलो की माला पहनाकर स्वागत किया.


इस दौरान अजय सिंह चौटाला ने कहा कि वीर तेजाजी महाराज के खरनाल और नागौर से हमारा पुराना रिश्ता है और यहां सभी को एक साथ आकर सम्मान रूप से सहयोग करना चाहिए. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि वीर तेजाजी महाराज सभी जाति के आस्था के देवता हैं. गायों की रक्षा के लिए अपने प्राण न्यौछावर कर दिए .ऐसे वीर तेजाजी महाराज के लिए सभी को साथ में आकर सहयोग करना चाहिए. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि यहां सभी एक सम्मान है कोई भी बड़ा नहीं है. सभी का सम्मान सहयोग है चाहे वो मंदिर निर्माण के लिए एक हजार रूपए दे या एक करोड़ रूपए सभी एक सम्मान ही हैं.


 इस दौरान चौटाला ने कहा कि मंदिर निर्माण कार्य के लिए वो हर संभव मदद के लिए हमेशा तैयार है. इस दौरान ग्रामीणों ने कहा कि पहले भी मंदिर निर्माण के लिए ओमप्रकाश चौटाला ने 11 लाख रुपए निर्माण कार्य के लिए दिए थे. और आज आप करोड़ों रुपए मंदिर निर्माण के लिए खर्च कर रहे हो . वहीं कुछ ग्रामीणों ने मंदिर निर्माण में नींव में रखी गई नकली चांदी की ईंट का मुद्दा उठाया तो वहां मौजूदा लोगों ने कहा कि पिछली बातों को भूलो अब सभी को साथ रहकर मंदिर निर्माण का कार्य करवाना है और नकली चांदी की ईंट का जो मुद्दा है उसकी जांच चल रही है. इसके बाद जननायक जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अजय सिंह चौटाला ने वीर तेजाजी महाराज मंदिर के पैनोरमा में मीडिया से रू-ब-रू हुए और कहा कि मंदिर विकास कार्यों के लिए वो हमेशा तैयार है.


आज खरनाल गांव पहुंचकर वीर तेजाजी महाराज मंदिर में दर्शन करने और आशीर्वाद लेने का सौभाग्य मिला है और नव निर्माणाधीन मंदिर कार्य का अवलोकन किया. इसके साथ ही चौटाला ने कहा है इस बार जननायक जनता पार्टी राजस्थान में विधानसभा चुनाव लड़ेंगी और इसके लिए पार्टी का गठन किया गया है. चौटाला ने सचिन पायलट और अशोक गहलोत को लेकर कहा है ऐसे हर पार्टियों में होता रहता है. वहीं अगर सचिन पायलट अगर कांग्रेस छोड़कर हमारे साथ आना चाहते हैं तो उनका हमारी पार्टी में स्वागत.


इसके साथ ही चौटाला ने नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल को लेकर भी बड़ा बयान दिया है उन्होंने कहा कि मैं भी यहां से दो बार विधायक रहा हूं. मेरे दादा भी यहां से सांसद रहे हैं देश के उपप्रधानमंत्री रहे हैं. कोई हमारे लिए नई जगह नहीं है और हनुमान बेनीवाल को राजनीति में सबसे पहले लाने वाला भी मैं ही हूं और मेरी ही पार्टी से मूण्डवा से हनुमान बेनीवाल ने चुनाव लड़वाया था और युवा का अध्यक्ष भी बनाया था.


ये रहे मौजूद


इस दौरान जननायक जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष पृथ्वीराज मिल ,युवा प्रदेश अध्यक्ष प्रतीक मेहरिया, पूर्व डीआईजी सवाई सिंह चौधरी , मूण्डवा प्रधान प्रतिनिधि रेवतराम डांगा , संजय चोपड़ा , बिट्टू नैन, ईश्वर नैन, मुरली गोदारा, प्रेमसुख जाजड़ा, डॉ शंकरलाल जाखड़, अर्जुन राम लोमरोड, कन्हैया लाल सियाग, रेवंत राम सियाग, जगदीश पलाणा , बालकिशन नैन, खरनाल सरपंच शिवकरण धौलिया , सुभाष धौलिया सहित ग्रामीण मौजूद रहे.


यह भी पढे़ं- 


दूल्हा-दुल्हन की एक गलती से हुआ कांड, पूरा सोशल मीडिया देख रहा सुहागरात का Video


'खुला है मेरा पिंजरा' गाने पर नाचे दूल्हा-दुल्हन, स्टेप्स देख रिश्तेदारों को आया पसीना