'खुला है मेरा पिंजरा' गाने पर नाचे दूल्हा-दुल्हन, स्टेप्स देख रिश्तेदारों को आया पसीना
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1709944

'खुला है मेरा पिंजरा' गाने पर नाचे दूल्हा-दुल्हन, स्टेप्स देख रिश्तेदारों को आया पसीना

Dulha-Dulhan Ka Video: वीडियो में दूल्हा दुल्हन ने एक्टर गोविंदा की फिल्म जोरू का गुलाम के ही एक गाने को सिलेक्ट किया है. इस गाने का नाम है खुला है मेरा पिंजरा आ मेरी मैना. इस गाने पर दूल्हा-दुल्हन में ऐसा जोशीला भड़कीला डांस किया है कि वहां मौजूद लोग भी सन्न रह गए. 

'खुला है मेरा पिंजरा' गाने पर नाचे दूल्हा-दुल्हन, स्टेप्स देख रिश्तेदारों को आया पसीना

Dulha-Dulhan Ka Video: शादी-ब्याह में जब तक के लिए डांस ना हो, तब तक फंक्शन अधूरा सा लगता है. आजकल तो हर कोई डांस करना बहुत ज्यादा पसंद करता है. फिर वह चाहे बच्चे हो या फिर बड़े हों. आजकल तो शादी वाले घर में खुद दूल्हा-दुल्हन इतना कमाल का डांस करते हैं कि देखने वाले दंग रह जाते हैं. 

जी हांं, शादी को यादगार बनाने और पार्टनर को सरप्राइज करने के लिए आजकल के दूल्हा-दुल्हन एक से बढ़कर एक आइडिया अपनाते हैं. एक जमाना था जब दूल्हा-दुल्हन एक दूसरे की तरफ नजर उठाकर भी नहीं देखते थे लेकिन आज हम आपको जिस दूल्हा दुल्हन का वीडियो दिखाने जा रहे हैं, उसमें गोविंदा के गाने 'खुला है मेरा पिंजरा आ मेरी मैना' गाने पर डांस करके गर्दा उड़ा दिया है.

यह भी पढे़ं- हाथ लगाते ही बेहोश हो गया जहरीला सांप, Video देख लोग बोले- ओवर एक्टिंग के पैसे काटो

भड़कीला डांस देख हो जाएंगे खुश
मायके और ससुराल पक्ष की छोटी सी डिमांड पर दूल्हा-दुल्हन ने इतना गजब का डांस किया है कि वहां मौजूद लोग रिश्तेदारों तक को पसीना आ गया. वैसे तो अपने दूल्हा दुल्हन के डांस वीडियोज देखे होंगे लेकिन आज का वीडियो देखने के बाद आप बाकी वीडियोज को भूल जाएंगे. जी हां, इस वीडियो में दूल्हा दुल्हन ने एक्टर गोविंदा की फिल्म जोरू का गुलाम के ही एक गाने को सिलेक्ट किया है. इस गाने का नाम है खुला है मेरा पिंजरा आ मेरी मैना. इस गाने पर दूल्हा-दुल्हन में ऐसा जोशीला भड़कीला डांस किया है कि वहां मौजूद लोग भी सन्न रह गए. 

यह भी पढे़ं- नोटों की गड्डी देखते ही आशिक को छोड़ दूसरे शख्स के साथ भाग गई गर्लफ्रेंड, देखें Video

दूल्हा-दुल्हन की जिंदादिली को लोग कर रहे पसंद
जिस जिंदादिली से दूल्हा-दुल्हन ने इतना बेहतरीन डांस किया है, वह देखकर लोगों का कहना है कि इन दोनों के तो 36 के 36 गुण मिलते हैं. सोशल मीडिया पर दूल्हा-दुल्हन के डांस वीडियो ने हल्ला काट दिया है. इस दूल्हा-दुल्हन का जोश देखकर आपकी आंखें फटी की फटी रह जाएंगी. दूल्हा दुल्हन के धमाकेदार डांस का वीडियो स्मार्ट ग्राफिक्स नाम के इंस्टा अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो को ढाई मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं, इसे एक लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. 

खूब आ रहे कमेंट्स
दूल्हा-दुल्हन के गदर डांस के वीडियो पर नेटिजेंस खूब मजेदार कमेंट कर रहे हैं. इसमें न केवल दुल्हन बल्कि दूल्हे के भी गजब डांस की लोग खूब तारीफ कर रहे हैं. यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है.

यह भी पढे़ं- दहेज में दूल्हे राजा ने मांग ली ऐसी चीज, ससुर ने सबके सामने ही चप्पलों से की पिटाई

यह भी पढे़ं-क्या होगा, अगर महिलाएं खाने लगें शिलाजीत, जानें होश उड़ा देने वाले फायदे

यह भी पढे़ं-रामानंद सागर की पड़पोती साक्षी चोपड़ा ने उर्फी जावेद की दी टक्कर, केवल जाली पहनकर आ गई सामने

यह भी पढे़ं-न घोड़ी-न बैंडबाजा, बाराती भी घर से खाकर आए खाना, राजस्थान में छा गई कोटा की अनोखी शादी

 

Trending news