Parbatsar: केंद्रीय चुनाव समिति के सदस्य व भजापा नेता ओमप्रकाश माथुर परबतसर दौरे पर रहे . इस दौरान बीजेपी की चित्रकूट गार्डन में जन आक्रोश यात्रा के समापन समारोह में भाग लिया . संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा में हर कार्यकर्ता का समान रूप से सम्मान होता है,ओर उन्हीं के बलबूते पर भाजपा विश्व की सबसे बड़ी पार्टी के रूप में उभर रही है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पार्टी में किसी भी पदाधिकारी के आगे समय के साथ पूर्व लग जाता है जबकि कार्यकर्ता का कद हमेशा समान रहता है. उन्होंने प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि केंद्र की मोदी सरकार ने पूरे देश में अनेक योजनाएं जन कल्याण की चलाई है. लेकिन प्रदेश की सरकार योजनाओं को अपना नाम देने में लगी है. 


सरकार प्रदेश में विकास की बजाय अपनी कुर्सी बचाने में लगी है. उन्होंने कहा कि अभी मैंने सुना है कि अशोक गहलोत कह रहे हैं कि अब में एक स्कूल खोलूंगा. वे ऐसी स्कूल खोलेंगे जो पार्टी में अनुशासन हीनता करे . उन्होंने अपने विधायकों को अनुशासनहीनता का ही पाठ पढ़ाया है . सभा को पूर्व विधायक मानसिंह किनसरिया ने संबोधित करते हुए कहा कि पिछले चार वर्षों के कार्यकाल में प्रदेश की कांग्रेस सरकार ने जनता के साथ किए वादों को भूलकर आमजन के साथ अन्याय किया है. 


बात किसानों की कर्ज माफी की हो,किसानों को भरपूर बिजली की हो,महिलाओं के शोषण की हो यहां कानून व्यवस्था पूरी तरह चौपट हो गई है. सभा को जिला अध्यक्ष गजेंद्र सिंह मकराना विधायक रूपा राम मुरावतिया,राजेश गुर्जर सहित अन्य वक्ताओं ने संबोधित किया.


Reporter- Hanuman Tanwar


यह भी पढ़ें - Women Health: प्रेगनेंसी बाद चाहती है अनुष्का शर्मा जैसी हेल्थी बॉडी तो,ये एक्सरसाइज होगी फायदेमंद