Makrana, Nagaur: मकराना उपखंड के ग्राम गिगालिया में गाड़ी लगाने को लेकर शराब ठेके पर युवक की पीट-पीटकर हत्या करने का एक मामला सामने में आया है. उधर युवक के साले ने नामजद आरोपियों के खिलाफ गच्छीपुरा थाने में मामला दर्ज करवाया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आपको बता दें कि प्रार्थी अनिल भार्गव पुत्र अमरचंद भार्गव  रिपोर्ट में लिखा है कि 27 अप्रैल 2023 को शाम 4:00 बजे ग्राम डेह से उसके बहनोई सुमित उर्फ सेठी पुत्र ओमप्रकाश व उनके साथ पिंटू पुत्र प्रकाश निवासी डेह के साथ लोडिंग टेक्सी को लेकर प्याज बेचने के लिए ग्राम डेह से निकले थे.


29 अप्रैल की शाम लगभग 7:30 बजे ग्राम गिगालिया पहुंचे थे. जहां पर शराब ठेके पर गाड़ी खड़ी कर दी थी तथा गाड़ी हटाने के सिलसिले में आरोपी दशरथ सिंह व किशन सिंह ने सुमित के साथ मारपीट की. साथ ही पिंटू ने बीच बचाव कर छुड़वाने का प्रयास किया लेकिन सुमित के साथ गंभीर मारपीट की गई और उसकी पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. साथ ही शिवराज सिंह ने पिंटू को भी जान से मारने की धमकी दी है और कहा कि किसी को कुछ भी बताया तो तुझे भी जान से मार देंगे.


उधर गच्छीपुरा पुलिस ने शव को बरामद करते हुए मकराना राजकीय उप जिला चिकित्सालय के मोर्चरी में रखवाया. जहां पर मेडिकल बोर्ड से शव का पोस्टमार्टम करते हुए शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. थानााधकारी अमरचंद ने बताया कि मामले में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है. आरोपियों की गिरफ्तारी हेतु टीमें भेजी गई है, शीघ्र ही आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया जाएगा. मृतक के परिजन गच्छीपुरा पुलिस से आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग पर अड़े रहे. काफी समझाइश के बाद शव लेने को तैयार हुए.


यह भी पढ़ेंः गंगापुरसिटी नगर परिषद सभापति पर ACB ने रिश्वत लेने का मामला किया दर्ज, BJP पार्षदों ने जताया विरोध


यह भी पढ़ेंः भीलवाड़ा में पारिवारिक कलह की सनक कलयुगी बेटे पर हुई हावी, मां के सीने पर किए 83 वार