Nagaur News: राजस्थान के नागौर जिले में रियांबड़ी उपखंड के ग्राम थांवला के टंकीपुरा मोहल्ले में फेरी लगाकर चाबी बनाने वाले दो युवकों ने दिनदहाड़े एक घर में रखी अलमारी से 2 लाख रुपये और चांदी की दो जोड़ी पाजेब चुराने का मामला सामने आया है, जिससे इलाके में हडकंप मच गया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें- Rajasthan News: धनकुबेर निकला राजस्‍थान का IAS राजेंद्र विजय, एसीबी की रेड में...



पुलिस ने तुंरत मौका मुआयना कर नाकाबंदी करवाई, लेकिन आरोपियों का सुराग नहीं लगा. इधर ग्रामीणों द्वारा सीसीटीवी फोटो दिखाने पर पीड़ित महिला ने युवकों की पहचान कर पुलिस में शिकायत देकर कार्रवाई की मांग की है. जानकारी के अनुसार ग्राम टंकीपुरा के मोहल्ले में दोपहर दो अज्ञात युवक जो कि पहनावे से सिख समुदाय के लग रहे थे. 


 



फेरी लगाकर तालों की चाबी बनाने की आवाज लगा रहे थे कि इंद्रादेवी मेघवाल के घर में रखी अलमारी की चाबी बनाने की बात की. दोनों युवकों ने बाजार में अमावस्या के अवकाश होने का फायदा उठाकर घर में घुसे और बातों में जिस अलमारी की चाबी बना रहे थे. 


 



उसी के लॉकर से 2 लाख रुपये नगद और दो चांदी के पाजेब की जोड़ी निकालकर मौके से रफू चक्कर हो गए. मामले की भनक लगने पर पीड़िता जोर से चिल्लाई. जिससे मौके पर भीड़ एकत्र हो गई और घटना का खुलासा हुआ. ग्रामीणों का कहना है कि दोनों युवक अजमेर जाने वाली बस में बैठकर फरार हो गए.


 



यह भी पढ़ें- Navratri 2024: माता रानी के दरबार में उमड़ा आस्था का हुजूम, पालकी पर हुआ...