Deedwana, Nagaur: राजस्थान के नागौर के डीडवाना क्षेत्र में इन दिनों चोरों के हौसले बुलंद हैं. रेलवे स्टेशन पर स्थित दुकानों पर दो पखवाड़े के अंतराल में ही दूसरी बार ताले टूटे हैं, जिसने पुलिस गश्त की पोल खोल कर रख दी है. रेलवे स्टेशन के सामने स्थित एक मोबाइल और दो परचून की दुकानों को चोरों ने तले तोड़कर निशाना बनाया है, जिसमें लाखों के माल पर हाथ साफ कर दिया है. मोबाइल की दुकान से करीब आधा दर्जन सेकंड हैंड मोबाइल के साथ दुकान में रखी पूरी ऐसेसीरीज पर हाथ साफ कर दिया, जबकि परचून की दुकानों से भी काफी मात्रा में समान पर हाथ साफ किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 दुकानदारों के अनुसार इनमें से दो दुकानों को चोरों ने पहले भी निशाना बनाया था, जिसमें से मोबाइल की दुकान से उस वक्त भी पूरा सामान साफ कर दिया गया था. जबकि परचून की एक दुकान से 12 हजार रुपए कैश के साथ परचून के सामान पर हाथ साफ किया था. लेकिन इस मामले में भी पुलिस को कोई सफलता नहीं मिली थी जिसकी वजह से चोरों के हौसले बुलंद हो गए. फिर से इन्ही दुकानों को निशाना बना लिया.


 आपको बता दें कि इससे पहले क्षेत्र में एक सप्ताह पूर्व चैन स्नेचिंग और कार का शीशा तोड़कर एक लाख रुपए पार करने की घटनाएं भी दिनदहाड़े हुई थीं, लेकिन उसमें भी पुलिस के हाथ खाली है. बढ़ती चोरी की वारदातों से आमजन स्तब्ध है. इस मामले में डीडवाना पुलिस ने मौका मुआयना कर घटनास्थल की जांच की है, वहीं आसपास के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं. सीसीटीवी में तीन संदिग्ध युवक नजर आ रहे हैं जिनकी पहचान की कोशिश पुलिस द्वारा की जा रही है. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.


Reporter- Hanuman Tanwar


ये भी पढ़ें- तीर या तंज: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को राहुल गांधी की शादी करवानी चाहिए, बोले-आरएलपी सुप्रीमो हनुमान बेनीवाल