Nagaur News: नगौर जिले के डेगाना उपखंड क्षेत्र के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ईडवा कार्यरत 1st ग्रेड के मेल नर्सिंगकर्मी रणवीर सिंह पर 24 वर्षीय एक महिला ने छेड़खानी का आरोप लगाया. साथ ही महिला ने आरोपी पर कानूनी कार्रवाई करने की मांग भी की. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें- Lok Sabha chunav 2024: राजस्थान में दूसरे चरण का चुनाव 26 को, इन 2 सीटों पर मिल सकती है कांग्रेस को कड़ी चुनौती


इस घटना की  सूचना मिलने पर  ग्राम ईडवा के सामुदायिक अस्पताल में  महिला के परिजन ग्रामीणों के साथ पहुंचे  और नर्सिंगकर्मी के खिलाफ कानूनी कारवाई की मांग करते हुए हंगामा किया. इस घटना की सूचना डेगाना पुलिस को दी गई. 


सूचना पर पहुंचे डेगाना सीआई बद्रीप्रसाद मीणा, तहसीलदार संजय कुमार एंव बीसीएमओ डॉ रामकिशोर सारण मोके पर पहुचे ओर ग्रामीणों व परिजनों से घटनाक्रम की जानकारी ली. इसके साथ ही चिकित्सा विभाग के जरिए ग्राम ईडवा के सामुदायिक अस्पताल में कार्यरत मेल नर्सिंग कर्मी को तुरंत प्रभाव से कार्य मुक्त करने के आदेश भी जारी कर दिए गए हैं.


 पुलिस को दी गई रिपोर्ट में महिलाके जरिए बताया गया कि वह अपने पीहर ग्राम रामसरी में पारिवारिक शादी समारोह में आई हुई थी. इस दौरान शाम 5 बजे के  अचानक उसके पेट में दर्द उठा जिसपर  वह अपने पति के साथ ग्राम ईदवा के समुदाय के अस्पताल पहुंची. 


अस्पताल पहुंचने के बाद महिला और उसके पति को पता चला की अस्पताल बंद होने गया. तो वह महिला अस्पताल परिसर में बने क्वार्टर में रह रहे नर्सिंगकर्मी रणवीर सिंह के पास इलाज के लिए पहुंची ओर नर्सिंगकर्मी से महिला ने अपना चेकअप करवा कर दवाई. इस दौरान नर्सिंगकर्मी द्वारा चेकअप के बहाने उसके साथ आपत्तिजनक हरकत करने लगा.


ये भी पढ़ें- Rajasthan News: राजस्थान के इन गांवों में क्यों नहीं पड़ा एक भी वोट, दो गांवों में सिर्फ खुला खाता