Merta, Nagaur: राजस्थान के नागौर जिले के मेड़ता उपखंड क्षेत्र में निजी प्रवास के दौरान एक दिवसीय दौरे पर रहे विप्र कल्याण बोर्ड के अध्यक्ष महेश शर्मा ने मेड़ता पहुंच मीडिया से रूबरू होकर सरकार की मंशा और विप्र कल्याण बोर्ड गठन की आवश्यकता के बारे में बताया. ईडब्ल्यूएस का लाभ ज्यादा से ज्यादा समाज को कैसे मिल सके इस पर विप्र कल्याण बोर्ड कार्य योजना तैयार कर रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गुजरात चुनाव के कांग्रेस मेनिफेस्टो में गैस सिलेंडर के दाम 500 करने के बारे में राजस्थान की कांग्रेस सरकार द्वारा गैस सिलेंडर के दाम कम करने के सवाल का जवाब देते हुए महेश शर्मा ने कहा कि राजस्थान चुनाव 2023 में है, इससे पूर्व जनता की राय लेकर मेनिफेस्टो तैयार करते हुए गैस सिलेंडर के दाम कम करने का प्रयास करेंगे. इस दौरान मेड़ता शहर में विप्र कल्याण बोर्ड अध्यक्ष महेश शर्मा का जगह-जगह स्वागत किया गया है. एक दिवसीय दौरे के दौरान जगह-जगह विप्र कल्याण बोर्ड अध्यक्ष महेश शर्मा का स्वागत कर उन्हें समस्याओं से अवगत कराया गया.


यह भी पढ़ें - Bharat Jodo Yatra : फ्लाइंग किस के बाद राहुल गांधी ने बीजेपी कार्यकर्ताओं को किया ये इशारा


बता दें कि निजी प्रवास के दौरान मेड़ता पहुंचे विप्र कल्याण बोर्ड के अध्यक्ष महेश शर्मा ने मीडिया से रूबरू होते हुए विप्र कल्याण बोर्ड के गठन से लेकर सरकार की मंशा के बारे में जानकारी दी. वहीं गुजरात चुनाव के कांग्रेस मेनिफेस्टो में गैस सिलेंडर के दाम 500 करने के बारे में राजस्थान की कांग्रेस सरकार द्वारा गैस सिलेंडर के दाम कम करने सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि राजस्थान चुनाव 2023 में है, इससे पूर्व जनता की राय लेकर मेनिफेस्टो तैयार करते हुए गैस सिलेंडर के दाम कम करने का प्रयास करेंगे.


Reporter: Damodar Inaniya


खबरें और भी हैं...


बारात से ही अचानक दूल्हा पहुंचा अस्पताल, वजह पता लगते ही दुल्हन बोली- शादी तो नहीं करूंगी


चिकित्सा विभाग के आदेश से निजी नर्सिंग कॉलेज संचालकों की बढ़ी परेशानी, सरकार से लगाई गुहार


Transgender Facts : जूते चप्पल मारकर होता है किन्नर का अंतिम संस्कार, जिंदगी भर के गम के बाद मौत और बदतर