Rajasthan Election Live: लाडनूं विधानसभा में सुबह से मतदाताओं में उत्साह देखने को मिल रहा है.यहा राहु गेट के पास स्थित बूथ संख्या 11 पास भाजपा व कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं के बीच फर्जी मतदान की सुचना पर आपस में नोकझोंक भी हुई. सूचना मिलने के बाद यहां पर अतिरिक्त पुलिस बल तैनात किया गया. सहायक रिटर्निंग अधिकारी सुरेंद्र भास्कर ने मौका देखा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

फर्जी मतदान को लेकर बड़ी बवाल 
राजस्थान कीलाडनूं विधानसभा  में कड़े चुनावी मुकाबले बीच फर्जी मतदान को लेकर बड़ी बवाल सामने आया है.जिसे लेकर भाजपा प्रत्याशी व कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं आपस में उलझ गए.काफी देर तक मतदान केंद्र पर गहमागहमी का माहौल रहा.लेकिन यह साफ नहीं हो पाया है की आखिर किसके द्वारा यह काम करवाया गया है. 


फर्जी मतदान की सुचना पर आपस में नोकझोंक की खबर के बाद यहां प्रशासन ने अतिरिक्त पुलिस बल तैनात किया. साथ ही कई अधिकारी भी मौके पर पहुंचे. 


इसे भी पढ़ें: राजस्थान में इन जगहों पर मतदान का बहिष्कार, कहीं मारपीट तो कहीं हुआ विवाद


फतेहपुर में हुआ बवाल


वहीं दुसरी तरफ,फतेहपुर में हुआ बवाल.बोचीवाल भवन के पीछे मोहल्ले में हुई पत्थरबाजी. मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. दरसल फतेहपुर में दो पक्षों के बीच हुई पत्थर बाजी मिलने पर भारी पुलिस जाब्ता घटना अस्थल पर पहुंचा.


चुनावी शोर गुल के बीच, फतेहपुर में दो पक्षों के बीच बवाल हो गया. बवाल किस वजह से हुआ इसकी कोई जानकारी अभी नहीं. फतेहपुर में बवाल के बाद भारी पुलिस जाब्ता घटना स्थल पर पहुंचा और मामले की जानकारी ली. 


इसे भी पढ़ें: सवाई माधोपुर में पुलिस की कड़ी सुरक्षा के बीच मतदान प्रक्रिया जारी


इसे भी पढ़ें: राजस्थान का रण! जयपुर में 1 बजे तक वोटिंग, हवामहल में सबसे ज्यादा तो विघाधर नगर में अब तक सबसे कम, देखें हर अपडेट