Sachin pilot Nagaur Rally : सचिन पायलट ने नागौर के परबतसर में एक जनसभा को संबोधित किया. परबतसर से रामनिवास गावड़िया विधायक है. पायलट ने अपने भाषण में रामनिवास गावड़िया के बारे में  बात करते हुए कहा कि ये जब जयपुर में राजस्थान यूनिवर्सिटी में पढ़ते थे. तब मैं राजस्थान कांग्रेस का प्रदेश अध्यक्ष था. तब गावड़िया जी ने मुझसे एनएसयूआई से अध्यक्ष पद का टिकट मांगा था. मेरा टिकट देने का मन था लेकिन किसी वजह से टिकट नहीं दे पाए. लेकिन जब 2018 के विधानसभा चुनाव आए. तो मैनें दिल्ली जाकर राहुल गांधी और सोनिया गांधी को बोला कि हमें नौजवानों को ताकत देनी चाहिए. उनको मौका देना चाहिए. 


यूनिवर्सिटी नहीं, एमएलए का टिकट दूंगा


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सचिन पायलट ने कहा कि 2018 में मैनें गावड़िया को कहा कि मैं यूनिवर्सिटी अध्यक्ष का टिकट तो दे नहीं पाया. लेकिन एमएलए का टिकट दे रहा हूं. पायलट ने परबतसर की जनता का आभार जताया. पायलट ने गावड़िया के कामकाज की भी तारीफ करते हुए कहा कि जब मैं सरकार का हिस्सा था. पंचायती राज मंत्री था. तब उन्हौने मुझे कहा था मेरे इलाके में आधा दर्जन नई ग्राम पंचायतें बनानी है. और मुझे खुशी है कि इस इलाके में हम 6 नई ग्राम पंचायतें बना सके.


ये भी पढ़ें-  सचिन पायलट की जाटलैंड पर नजर, जाट गुर्जर समीकरणों के साथ ये है रणनीति


दरअसल सचिन पायलट इन दिनों राजस्थान के अलग अलग इलाकों में जनसभाएं करने निकले हुए है. नागौर के परबतसर से आज इसकी शुरुआत हुई है. उसके बाद झुंझुनूं, हनुमानगढ़ और पाली के अलावा जयपुर में भी सभाएं है. जाट बेल्ट में सचिन पायलट की इन ताबड़तोड़ जनसभाओं के कई सियासी मायने निकाले जा रहे है. उधर अशोक गहलोत जयपुर में राजस्थान सरकार के चार साल के कार्यकाल पूरा होने के बाद चिंतन शिविर कर रहे है. सभी मंत्री अपनी सरकार का रिपोर्ट कार्ड पेश कर रहे है.