नागौर: जिले के बड़ी खाटू में नागौर पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है.बड़ी खाटू थाना क्षेत्र के छापरी गाँव स्थित एक ढाणी में पुलिस ने एक घर में दबिश देकर 6 युवक-युवतियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस की टीम ने जैसे ही दबिश दी कि तीन युवक-युवतियां आपत्तिजनक हालात में मिले. पुलिस ने यह कार्रवाई स्थानीय लोगों की सूचना के आधार पर की है. जायल वृताधिकारी रामेश्वरलाल ने बताया कि हमे सूचना मिली थी कि छापरी गाव की ढाणी में सेक्स रैकेट चलाया जा रहा है.

 

जानकारी मिलने के बाद वहां पर पुलिसकर्मी को बोगस ग्राहक बनाकर भेजा गया. घर के अंदर अवैध सेक्स रैकेट की एक्टिविज चल रही थी. हमारे टीम के पुलिसकर्मी ने सिंग्नल के रूप में हमे मिस्ड कॉल किया और टीम ने तुरंत ही वहां रेड मार दी. पुलिस की दबिश पड़ते ही हड़कंप मच गया. आपत्तिजनक स्थिति में लड़के-लड़कियां इधर उधर भागने लगे. हालांकि, पुलिस की सुझबुझ से सभी आरोपियों को पकड़ लिया गया. पुलिस ने घर का मेन दरवाजा बंद कर दिया था. ऐसे में युवक- युवती इधर उधर भाग नहीं पाए.

 


 

पुलिस ने काफी मात्रा में आपत्तिजनक सामग्री बरामद की

पुलिस ने बाताया कि घर के अंदर से हमने तमन्ना सेख निवासी सूरत, मिनाज निवासी मुंबई, मंगतुराम बावरी, इस्माइल मोहम्मद, मनोज कुमार मेघवाल, रामेश्वरलाल मेघवाल को गिरफ्तार किया है. ढाणी में बने इस मकान में बाहर से लड़कियां बुलाकर यहां देह व्यापार का अवैध धंधा किया जा रहा था. पीटा एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है और 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने यहां से काफी मात्रा में आपत्तिजनक सामग्री जब्त की है. हालांकि घर के मालिक है घासीराम उर्फ घेवरराम गुर्जर अभी फरार है. पुलिस के मुताबिक, कमरे में बाहर से लड़कियां लाकर यह धंधा चलाया जा रहा था. 

 

Reporter- Hanuman Tanwar