Nagaur Student Union Election: नागौर छात्रसंघ चुनाव को लेकर सुबह सात बजे से मतदान की प्रक्रिया शुरू जो एक बजे तक शांतिपूर्ण तरीके से चली. वहीं मतदान को लेकर छात्रों में काफी उत्साह देखने को मिला. पुलिस प्रशासन की ओर से सुरक्षा को लेकर पुरी तरह से मतदान प्रक्रिया तक मुस्तैद रही. नागौर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार मीणा, वृताधिकारी विनोद कुमार सीपा, कोतवाली हनुमान राम सुरक्षा को लेकर पुरी तरह से मोनिटरिंग करते हुए दिखाई दिए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वहीं इस बार छात्रसंघ चुनाव को लेकर श्री बलदेव राम मिर्धा राजकीय महाविद्यालय में त्रिकोणीय मुकाबला देखने को मिल रहा है. इस बार एनएसयूआइ से बागी हुए दयालराम चौधरी के निर्दलीय के रूप में ताल ठोकने के बाद त्रिकोणीय मुकाबला बन गया है. वहीं एनएसयूआइ के दो फाड होने से एबीवीपी को फायदा मिल सकता है. एबीवीपी से वासुदेव बांता, एनएसयूआइ से रविन्द्र धुण और निर्दलीय के रूप मे दयालराम चौधरी है.


वहीं एक बजे तक 63.53 % मतदान हुआ है. सुबह-सुबह मतदान को लेकर थोड़ी धीमी गति देखी गई लेकिन 12 बजे बाद अचानक मतदाताओं में रूझान बढ़ा और 3225 मतदाताओं में से 2049 छात्रों ने मतदान किया है. लेकिन मतदान को लेकर सुबह से छात्रों की कतारें भी लगी हुई थी. वहीं दूसरी ओर माडी बाई मिर्धा राजकीय महिला महाविद्यालय में एबीवीपी और एनएसयूआई के बीच मुकाबला देखने को मिल रहा है. जहां एबीवीपी से प्रत्याशी खुशी गौड़ और एनएसयूआइ से रितिका शर्मा चुनाव मैदान में हैं. 


यहां पर भी छात्र में मतदान को लेकर काफी उत्साहित देखाई दिए. माडी बाई मिर्धा महिला महाविद्यालय में 648 मतदाता है. जिन में से 363 छात्राओं ने मतदान किया है. इस दौरान 55.93% मतदान हुआ. इसके साथ ही विधि महाविद्यालय में 208 मतदाताओं में से 193 छात्रों ने मतदान किया है. विधि महाविद्यालय में 93.26% मतदान हुआ है. वहीं मतदान के बाद सभी पार्टियों के समर्थकों की ओर से अपने-अपने प्रत्याशियों को लेकर जुलूस के रूप में निकले. वहीं पुलिस प्रशासन की ओर से हुटिंग कर रहे छात्रों को कॉलेज से दूर किया और शांति व्यवस्था बनाई. कल सुबह 10 बजे मतगणना शुरू की जाएगी.


Reporter- Damoder Inaniya


अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


ये भी पढ़ें- राजधानी जयपुर में बस में छेड़खानी, युवतियों के कपड़े फाड़ने की कोशिश


यह भी पढे़ं- रेलवे परीक्षा में नकल करते मुन्ना भाई गिरफ्तार, पूछताछ में जुटी अलवर पुलिस