Makrana: राजस्थान के मकराना नगर परिषद की साधारण सभा की बैठक आज बुधवार को नगर परिषद के सभा भवन में आयोजित हुई. इस दौरान पार्षदों ने नगर परिषद आयुक्त जोधाराम विश्नोई से खफा होकर नाराजगी जाहिर की है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बता दें कि नगर परिषद कार्यालय में शाम 5:00 बजे नगर परिषद की साधारण सभा की बैठक होनी थी लेकिन नगर परिषद मकराना के आयुक्त जोधाराम विश्नोई करीब 20 मिनट बाद बैठक में पहुंचे, जिससे अधिकांश पार्षद खफा हो गए और नाराजगी जाहिर की है, इतना ही नहीं आयुक्त का रवैया आज काफी देखने लायक रहा. नगर परिषद आयुक्त साधारण सभा की बैठक की समाप्ति से पूर्व ही बैठक से उठकर चले गए.


मनोनीत पार्षद मोहम्मद असलम चौधरी ने बताया कि आयुक्त जोधाराम विश्नोई अधिकांश कार्यालय से नदारद ही रहते है, जबकि आज नगर परिषद की साधारण सभा की बैठक में भी आयुक्त 20 मिनट बाद पहुंचे और 8 मिनट में बैठक के मुद्दों पर चर्चा कर समाप्ति से पूर्व ही बैठक से उठकर नगर परिषद कार्यालय से चले गए, जबकि पार्षदों कि कई समस्याएं थी जो उन्हें अवगत करवाना चाहते थे, ऐसे में जनप्रतिनिधियों की अपेक्षाएं पूरी नहीं हो पा रही है. 


बैठक में सर्वप्रथम मकराना नगर परिषद की सभापति समरीन भाटी के प्रसूति अवकाश के चलते उपसभापति अब्दुल सलाम भाटी को सर्ववसम्मति से सभापति पद के लिए अधिकृत किया गया, इसके बाद इंदिरा गांधी शहरी रोजगार गारंटी योजना के वार्षिक कार्य योजना की वित्तीय वर्ष 22-23 के प्रस्ताव पर चर्चा हुई और कार्य के लिए अनुमानित लागत 583.83 लाख रुपये का प्रस्ताव पारित किया गया और आयुक्त ने विस्तार पूर्वक करीब 5 मिनट में जानकारी दी. इसके बाद उपसभापति अब्दुल सलाम भाटी को सभापति पद के लिए अधिकृत करने पर पार्षदों और अधिकारियों द्वारा माला और साफा पहनाकर अभिनंदन किया गया.


कार्यवाहक सभापति अब्दुल सलाम भाटी ने सभापति के चेंबर में बैठकर कार्यभार संभाला लेकिन नगर परिषद आयुक्त कार्य ग्रहण करवाते समय भी मौके पर मौजूद नहीं थे. इस बैठक में पूर्व सभापति शौकत अली गौड, वरिष्ठ पार्षद इफ्तिखारूद्दीन, मेहंदी हसन, नवरत्न सिंगोदिया, मोहम्ममद असलम चौधरी आदि मौजूद थे.


Report: Hanuman Tanwar


यह भी पढ़ें - शातिराना अंदाज में 4 महिलाओं ने अंडरगारमेंट में छुपाए घी के डिब्बे, CCTV कैमरे में कैद हुई वारदात