शातिराना अंदाज में 4 महिलाओं ने अंडरगारमेंट में छुपाए घी के डिब्बे, CCTV कैमरे में कैद हुई वारदात
Advertisement

शातिराना अंदाज में 4 महिलाओं ने अंडरगारमेंट में छुपाए घी के डिब्बे, CCTV कैमरे में कैद हुई वारदात

मकराना उपखंड के बोरावड कस्बे में चोरी का एक हैरान करने वाला वीडियो सामने आया है, जिसमें कुछ महिलाएं खरीदारी करते हुए अंडरगारमेंट में घी के डब्बे और अन्य सामान चुराकर छुपाती हुई दिखाई दे रही हैं. उक्त मामले को लेकर सुपर मार्केट के संचालक प्रकाश नेत्रा ने अज्ञात चार महिलाओं के खिलाफ पुलिस थाना मकराना में मामला दर्ज करवाया है.

 मकराना पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अज्ञात चोर महिलाओं के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है.

नागौरः मकराना उपखंड के बोरावड कस्बे में चोरी का एक हैरान करने वाला वीडियो सामने आया है, जिसमें कुछ महिलाएं खरीदारी करते हुए अंडरगारमेंट में घी के डब्बे और अन्य सामान चुराकर छुपाती हुई दिखाई दे रही हैं. उक्त मामले को लेकर सुपर मार्केट के संचालक प्रकाश नेत्रा ने अज्ञात चार महिलाओं के खिलाफ पुलिस थाना मकराना में मामला दर्ज करवाया है. सुपर मार्केट की स्टोर इंचार्ज सोनू कंवर ने बताया शुक्रवार को शाम 4:25 पर चार महिलाएं खरीदारी करने आई थी.

उस समय दो कर्मचारी कार्य कर रहे थे. उनमें से एक बिलिंग काउंटर पर और एक महिला कर्मचारी कॉस्मेटिक के सामान के पास कार्य कर रही थी. महिलाओं ने महिला कर्मचारी से खरबूजे के बीज मांगे. जिस पर कर्मचारी उनको ढूंढने में व्यस्त हो गईं. इस दौरान 3 महिलाओं ने बारी-बारी से अलग-अलग ब्रांड के घी के 8 पैकेट, एक बादाम का पैकेट और पांच साबुन के पैकेट अपने अंडरगारमेंट में छिपा लिया.

 चोर महिलाओं ने इस पूरी वारदात को केवल 10 मिनट में ही अंजाम दिया. इसी दौरान महिलाओं ने बड़े ही शातिराना अंदाज में कैमरे से बचते हुए सामान को अपने अंडरगारमेंट में छुपाया है. जबकि एक महिला कर्मचारी को बातों में ही उलझा दिया. उसके बाद भी शातिर महिलाओं की करतूत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. महिला ही इतनी शातिर थी कि उन पर किसी को शक न हो इसलिए उन्होंने 200 रुपये का सामान भी खरीदा है. इसके बाद चारों महिलाएं दो- दो अलग-अलग दिशाओं में चली गईं.

शाम को स्टॉक में घी के आठ डिब्बे, एक बदाम पैकेट कम मिलने पर मैनेजर ने सीसीटीवी खंगाले तो चोरी की वारदात सामने आई. उधर मकराना पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अज्ञात चोर महिलाओं के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है. मामले की जांच थाने के हेड कांस्टेबल पर्वत सिंह द्वारा की जा रही है.

Report-Hanuman Tanwar

Trending news