Pali : राजस्थान के पाली की भौगोलिक स्थिति और संस्कृति को देखने के लिए एक बार फिर से बाइकर्स सैर पर निकले. 75 वें अमृत महोत्सव को लेकर 75 बाइकर्स अलग-अलग ग्रुप में देशभर में निकले है. जिससे ये बाइकर्स अलग-अलग राज्य की संस्कृति और भौगोलिक स्थिति से रूबरू होंगे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अहमदाबाद से 6 बाइकर्स दल पाली से होते हुए दिल्ली जाते समय पार्षद सुरेश चौधरी के प्रतिष्ठान पर रुके जहां पर उन्होंने मीडिया से जानकारी देते हुए बताया कि 75 बाइक राइडर की टीम देश में घूम कर वहां की संस्कृति के बारे में जानकारी लेगी। लेकिन अहमदाबाद से दिल्ली जा रहे हैं.


बाइक राइडर्स ने बताया कि पहले भी कई तरह के विजिट कर चुके हैं, लेकिन इस बार दिल्ली 9 सितंबर को सभी पहुचेंगे तभी उन्हें मालूम चलेगा कि देश के किस कोने में जाना है , तो वहीं संजय पटेल राइडर ने जानकारी दी कि उसने अहमदाबाद से लंदन तक बाइक पर ट्यून भी किया है.


इन 6 बाइक राइडर में से 2 महिलाएं बाइक राइडर भी शामिल है. उन्होंने बताया कि रास्ते में उन्हें खाने पीने की व्यवस्था नहीं होने के बावजूद भी उन्हें किसी तरह की समस्या नहीं होती. स्थानीय पार्षद सुरेश चौधरी ने इन बाइक राइडर्स का आदर सत्कार करने के बाद रोटरी क्लब की ओर से भी उनका आदर सत्कार किया गया.


रिपोर्टर- सुभाष रोहिषवाल


पाली की खबरों के लिए क्लिक करें